Video: रणबीर कपूर की बहन करीना के साथ दिखीं आलिया, Twitter पर लोगों ने कहा 'होने वाली भाभी'
Advertisement

Video: रणबीर कपूर की बहन करीना के साथ दिखीं आलिया, Twitter पर लोगों ने कहा 'होने वाली भाभी'

 आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फोटो साभार: Yogen Shah

नई दिल्‍ली: मंगलवार को सोनम कपूर के रिसेप्‍शन में बॉलीवुड के कई स्‍टार पहुंचे. लेकिन इस रिसेप्‍शन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की साथ में ली गई एंट्री अचानक सुर्खियों में आ गई है. दरअसल आलिया और रणबीर के बीच 'लव-कनेक्‍शन' की खबरें काफी जोरों पर हैं. ऐसे में आलिया का रणबीर कपूर के साथ की फोटो देखते ही एक बार फिर इस जोड़ी की साथ की खबरें उड़ने लगी. इसी के साथ ही सोनम कपूर के इस रिसेप्‍शन में आलिया भट्ट रणबीर की बहन करीना और करिश्‍मा कपूर के साथ सेल्‍फी लेती और मस्‍ती करती नजर आई.

करीना और करिश्‍मा के आलिया के साथ सामने आए यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने सोशल मीडिया पर आलिया को करीना और करिश्‍मा की 'होने वाली भाभी' तक कह डाला. इस सेल्‍फी वीडियो के साथ ही अर्जुन कपूर ने आलिया द्वारा खींची गई एक सेल्‍फी शेयर की है, जिसमें अर्जुन और आलिया के अलावा करीना, सैफ और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर नजर आ रही हैं.

आलिया, करिश्‍मा और करीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.

fallback

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा से रिश्‍ता टूटने के बाद इन दिनों आलिया भट्ट सिंगल हैं. वहीं रणबीर कपूर, कुछ सालों तक कैटरीना कैफ के साथ रिश्‍ते में रहे लेकिन हाल ही में यह जोड़ी भी अलग हो गई. ऐसे में रणबीर और आलिया के साथ की खबरें काफी जोरों पर हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news