Jigra Trailer: जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखीं आलिया भट्ट, भाई के लिए बच्चन बनने को तैयार; देखें ‘जिगरा’ का धमाकेदार ट्रेलर
Advertisement
trendingNow12420294

Jigra Trailer: जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखीं आलिया भट्ट, भाई के लिए बच्चन बनने को तैयार; देखें ‘जिगरा’ का धमाकेदार ट्रेलर

Jigra Trailer: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. आज, रविवार को फिल्म का धमाकेदार और एक्शन से भरपूर ट्रेलर जारी कर दिया गया, जिसने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. 

Alia Bhatt Vedang Raina Jigra Trailer OUT

Alia Bhatt Jigra Trailer OUT: आलिया भट्ट काफी समय से अपनी इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिनमें उनके साथ पहली बार वेदांग रैना बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. फैंस इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आमतौर पर रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों में नजर आईं आलिया इस फिल्म में पहली बार एक नए अंदाज में नजर आने वाली हैं. फिल्म में आलिया पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगी, जो उनके फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होने वाला है. 

कुछ समय पहले इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. अब मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए आज 8 सितंबर यानी रविवार को फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर किया है. फिल्म में वेदांग रैना, आलिया के भाई के किरदार में नजर आने वाले हैं. फैंस दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है. फिल्म में आलिया एक्शन करती नजर आएंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

जारी हुआ आलिया-वेदांग की फिल्म का ट्रेलर 

वसन बाला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ‘जिगरा’ का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है. इस फिल्म की कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक बहन अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. लेकिन उसके लिए ये सफर आसान नहीं होने वाला. ट्रेलर की शुरुआत में सत्या (आलिया भट्ट) से होती है, जो किसी से अपनी लाइफ के बारे में बात करती नजर आती हैं. वो कहती हैं कि भगवान ने मेरी मां को ले लिया, पिता ने खुदकुशी कर ली और दूर के रिश्तेदारों ने हमें पहना दी.

गणेश चतुर्थी पर स्वरा भास्कर ने पहनी भगवा साड़ी, VIDEO शेयर कर लिखी पोस्ट; यूजर्स बोले- 'वामपंथियों पर बस हरा रंग जमता है...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

भाई के लिए बच्चन बनने को तैयार आलिया 

आलिया आगे कहती हैं कि फिर हमने इसके लिए भारी किराया वसूल लिया. इसके बाद आलिया कहती हैं कि छोड़ो न भाटिया साहब कहानी बहुत लंबी है और मेरे भाई के पास वक्त बहुत-बहुत कम है. आलिया की कहानी सुनने के बाद एक शख्स कहता है कि हम तोड़ देते हैं न जेल की दीवारें. साथ ही ट्रेलर में आलिया का एक्शन अवतार भी देखने को मिल रहा है. फिर मनोज पाहवा सत्या से कहते हैं कि बच्चन नहीं बनना है. बस बचकर निकलना है. इस पर आलिया कहती हैं कि अब तो बच्चन ही बनना पड़ेगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में देखें फिल्म 

बता दें, फिल्म का डायरेक्शन वसन बाला ने किया है और इसका निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता ने मिलकर आलिया भट्ट के साथ किया है. ये फिल्म अगले महीने, 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसको लेकर आलिया और वेदांग दोनों के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news