Alia Bhatt को 'RRR-बाहुबली' बनाने वाले एसएस राजामौली से मिली खास सलाह, कहा- 'फिल्में नहीं भी चलीं...'
Advertisement

Alia Bhatt को 'RRR-बाहुबली' बनाने वाले एसएस राजामौली से मिली खास सलाह, कहा- 'फिल्में नहीं भी चलीं...'

Alia Bhatt and SS Rajamouli: आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 में हुआ था. एक्ट्रेस अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं. आलिया भट्ट के बर्थडे से पहले उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जहां एक्ट्रेस एसएस राजामौली से मिली सलाह का जिक्र करती नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट और एसएस राजामौली

Alia Bhatt on SS Rajamouli: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ ही सालों में बैक-टू-बैक हिट फिल्में देकर सक्सेस का आसमान छू लिया है. आलिया भट्ट अपने करियर के पीक पर हैं और देश के कई बड़े फिल्ममेकर्स के साथ काम कर चुकी हैं. आलिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बाहुबली-RRR जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में बनाने वाले एसएस राजामौली का जिक्र किया है. आलिया का कहना है कि उन्हें एसएस राजामौली ने एक खास सलाह दी थी, जिससे उन्हें करियर में खूब मदद मिली है. 

आलिया को एसएस राजामौली से मिली खास सलाह

आलिया भट्ट ने हाल ही में फोर्ब्स के साथ बातचीत में एसएस राजामौली का जिक्र किया है. आलिया ने बताया- एक बार उन्होंने एसएस राजामौली से पूछा था कि उन्हें फिल्में कैसे चुननी चाहिए. आलिया ने कहा- 'वह करियर की शुरुआत में एक ऐसी इंसान बनना  चाहती थीं, जिसे दुनिया में हर कोई पसंद करे. खासतौर पर उनकी फिल्मों और किरदारों के लिए. तब राजामौली से उन्हें सलाह मिली कि इसका कोई फॉर्मूल नीं है. तुम प्यार से कुछ भी करो, यहां तक कि अगर फिल्में नहीं भी चलती हैं तो आपकी आंखों में जो प्यार होगा, वह आपको दर्शकों से जोड़कर रखेगा. आखिर में आप यही तो चाहते हैं कि ऑडियंस के साथ आपका रिश्ता बना रहे. आज जब वह लोगों से मिलते हैं तो लोग उनके काम के बारे में पूछते हैं. ऐसा लगता है कि उनकी आपस में जान-पहचान है.' 

'डॉन 3' में जान्हवी कपूर लगा सकती हैं तड़का, करीना कपूर को रिप्लेस कर आइटम नंबर से उड़ाएंगी होश!

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट को फिल्मी दुनिया में एक दशक से ज्यादा हो गया है. आलिया ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से साल 2012 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद एक्ट्रेस 2 स्टेट्स, शानदार, कपूर एंड सन्स, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, डियर जिंदगी, कलंक, राजी, ब्रह्मास्त्र, आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी कई फिल्में की है. आलिया ने अपना प्रोडक्शन हाऊस भी खोला है, जिसमें डॉर्लिंग्स फिल्म और पोचर जैसी सीरीज बन चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट का अगला प्रोजेक्ट जिगरा है. 

PHOTOS: शूटिंग बीच में छोड़ एक्स वाइफ किरण राव संग केक काटने पहुंचे आमिर खान, ब्लैक टी-शर्ट में लगे हैंडसम
 

Trending news