Alia Bhatt Birthday: आठ साल की उम्र में ही एक्ट्रेस बनने का लगा था चस्का, वीडियो है इस बात का सबूत
Advertisement

Alia Bhatt Birthday: आठ साल की उम्र में ही एक्ट्रेस बनने का लगा था चस्का, वीडियो है इस बात का सबूत

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज यानी 15 मार्च को अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड की सफलतम एक्ट्रेसेस में से एक आलिया ने बचपन में ही अपने करियर की राह चुन ली थी. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे कामयाब कलाकारों में से एक हैं. एक्टिंग की बदौलत आलिया लाखों लोगों को अपना फैन बनाया है. आलिया (Alia Bhatt Birthday) आज यानी 15 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही हैं.

  1. आलिया भट्ट का जन्मदिन
  2. आलिया मना रहीं अपना 28वां जन्मदिन
  3. आलिया ने आठ साल की उम्र में तय कर लिया था फ्यूचर

आलिया का दम

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student Of The Year)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अब तक हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में सामने आए 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi Teaser) के टीजर ने भी ये साबित कर दिया कि आलिया लंबी रेस का घोड़ा हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि आलिया बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. मात्र आठ साल की उम्र में आलिया (Alia) ने यह तय कर लिया था कि वो बड़े होकर एक्टिंग करेंगी.

आठ साल की उम्र में तय कर लिया था करियर

'जीना इसी का नाम है' शो पर एक बार महेश भट्ट आए हुए थे और इस शो में उनके साथ पत्नी सोनी राजदान (Soni Razdan), बेटियां पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मौजूद हैं. इस पुराने वीडियो में आलिया भट्ट की उम्र सिर्फ आठ साल है. जब शो के होस्ट उनसे पूछते हैं कि आलिया आप बड़े होकर क्या बनना चाहती हैं, तो 8 साल की आलिया कहती हैं, 'एक्ट्रेस बनूंगी'. वहीं, जब शाहीन से पूछा जाता है कि वह बड़े होकर क्या बनना चाहती हैं, तो इस पर शाहीन कहती हैं कि वह एक्ट्रेस तो बिल्कुल भी नहीं बनना चाहतीं. 

 

यह भी पढ़ें- शुरू हुई Fukrey 3 की शूटिंग, सितारों ने शेयर की मुहूर्त पूजा की फोटो

इस साल लगेगी फिल्मों की झड़ी

आलिया भट्ट इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. हाल ही में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi Teaser) का टीजर सामने आया, 'आरआरआर' (RRR) में भी वो नजर आने वाली हैं और फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की वजह से स्क्रीन पर पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी. आलिया ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला है, जिसका नाम है Eternal Sunshine. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत आलिया शाहरुख खान के साथ मिलकर 'डार्लिंग्स' (Darlings) नाम की एक फिल्म भी प्रोड्यूस करने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal ने दिखाया ऐसा करतब, दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news