ये हैं बॉलीवुड की 'ब्लॉकबस्टर स्त्री', अब तो आलिया भट्ट ने भी कर दिया कंफर्म
Advertisement
trendingNow12421048

ये हैं बॉलीवुड की 'ब्लॉकबस्टर स्त्री', अब तो आलिया भट्ट ने भी कर दिया कंफर्म

Alia Bhatt की फिल्म 'जिगरा' का टीजर ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस टीजर ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं, आलिया की इस फिल्म के ट्रेलर पर श्रद्धा ने जैसे ही कमेंट किया तो उनका कमेंट आग की तरह वायरल हो गया.

 

आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर

Alia Bhatt Shraddha Kapoor: बहन और भाई के मजबूत रिश्ते की जिगरा का टीजर देखकर लोगों का दिल भर गया. एक्ट्रेस के इस टीजर ट्रेलर पर फैंस से लेकर सेलेब्स के लगातार कमेंट आ रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड की जैसे ही एक स्त्री ने कमेंट किया तो आलिया ने उस पर ऐसा जबरदस्त रिएक्ट किया कि उनका रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है.

ब्लॉकबस्टर स्त्री
आलिया के इस टीजर ट्रेलर के बाद कई सेलिब्रिटीज ने एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर भी बधाई. जिसमें श्रद्धा कपूर का भी नाम शामिल है. श्रद्धा ने आलिया के लिए लिखा- 'ये तो थिएटर में भाई के साथ देखना है. ये कमाल की लड़की है. क्या अमेजिंग ट्रेलर हैं.' श्रद्धा की इस इंस्टा स्टोरी को शेयर कर आलिया ने कमेंट किया- 'थैंक्यू मेरी ब्लॉगबस्टर स्त्री.' आलिया और श्रद्धा की ये इंस्टा स्टोरी की चिटचैट तेजी से वायरल हो रही है. 

मां-बाप बनते ही रणवीर-दीपिका ने किया प्यार सा पहला पोस्ट, पहले दे चुके हैं बच्चे के नाम का हिंट?

fallback

 

वायरल हो रही चैट
आलिया और श्रद्धा कपूर की ये चैट लोगों का ध्यान खींच रही है. दरअसल, श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है. इस फिल्म ने 24 दिन में 500 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की जमकर तारीफ हो रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

एक्शन अवतार में आलिया
आलिया भट्ट जिगरा फिल्म में धमाकेदार एक्शन करती नजर आएंगी. इस बात का सबूत उनका टीजर ट्रेलर है. इसमें आलिया के अलावा वेदांग रैना है. ये फिल्म 11 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होगी. इसका निर्देशन वसन बाला ने किया है. आपको बता दें, फिल्म के टीजर ट्रेलर में  दिखाया गया है कि एक बहन अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. लेकिन उसके लिए ये सफर आसान नहीं होने वाला. ट्रेलर की शुरुआत में सत्या (आलिया भट्ट) से होती है, जो किसी से अपनी लाइफ के बारे में बात करती नजर आती हैं. वो कहती हैं कि भगवान ने मेरी मां को ले लिया, पिता ने खुदकुशी कर ली और दूर के रिश्तेदारों ने हमें पहना दी. इसके बाद आलिया का एक्शन अवतार नजर आया.

 

 

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 

Trending news