VIDEO: आलिया भट्ट के 25वें जन्‍मदिन का कुछ यूं मना जश्‍न, देखें Inside Pics
Advertisement

VIDEO: आलिया भट्ट के 25वें जन्‍मदिन का कुछ यूं मना जश्‍न, देखें Inside Pics

आलिया के बर्थडे सेलीब्रेशन के कई फोटो और वीडियो उनके फैन्‍स ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. आलिया के साथ 'ब्रह्मास्‍त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी और फिल्‍म की टीम तो नजर आई लेकिन इस सेलीब्रेशन में सबसे बड़ा सरप्राइज थीं नीतू कपूर

आलिया ने 15 मार्च को अपना 25वां जन्‍मदिन मनाया. (फोटो साभार @aliaa_bhatt_93/@dharmamovies)

नई दिल्‍ली: आयिला भट्ट ने अपना 25वां जन्‍मदिन बुल्‍गारिया में शूटिंग करते हुए ही मनाया. आलिया इन दिनों धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्‍म में पहली बार आलिया और रणबीर कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है. लेकिन जहां आलिया के इस बर्थडे पर रणबीर कपूर की मां यानी नीतू कपूर उनके साथ नजर आईं, वहीं इस पूरे सेलीब्रेशन में खुद रणबीर कपूर कहीं नजर नहीं आए. पावरहाउस ऑफ टैलेंट कहलाने वाली आलिया का बुल्‍गारिया में फिल्‍म के सेट पर धूमधाम से बर्थडे मनाया गया.

आलिया के बर्थडे सेलीब्रेशन के कई फोटो और वीडियो उनके फैन्‍स ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. आलिया के साथ 'ब्रह्मास्‍त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी और फिल्‍म की टीम तो नजर आई लेकिन इस सेलीब्रेशन में सबसे बड़ा सरप्राइज थीं नीतू कपूर. दरअसल नीतू इन दिनों अपने बेटे रणबीर की फिल्‍म के सेट पर ही हैं. नीतू ने भी इस सेलीब्रेशन के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. हालांकि किसी भी फोटो में रणबीर कपूर नजर नहीं आए हैं.

 

 

आलिया के साथ कुछ यूं पार्टी करती नजर आईं नीतू कपूर.

 

 

Evening with some lovely beautiful pple

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

 

 

Happy birthday to Alia Bhatt #aliabhatt #happybirthday #happybirthdayaliabhatt

A post shared by bolly45 (@bolly45) on

 

 

Make a wish✨ @aliaabhatt #HappyBirthdayAliaBhatt . . . . #bulgaria #onset #setlife #birthday #birthdayselfies #wish #cake #celebrations

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

बता दें कि 'हाईवे', 'कपूर ऐंड सन्‍स', 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्‍मों में अपनी जबरदस्‍त एक्टिंग के लिए तारीफें बटौर चुकी आलिया इन दिनों काफी बिजी हैं. अपनी फिल्‍म 'राजी' की शूटिंग पूरी कर वह इन दिनों बुल्‍गारिया में 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग कर रही हैं. यह फिल्‍म तीन सीरीज में बनेगी, जिसमें अमिताभ बच्‍चन भी नजर आएंगे. इसके साथ ही आलिया रणवीर सिंह के साथ फिल्‍म 'गली बॉय' में भी नजर आने वाली हैं. 'गली बॉय' का निर्देशन जोया अख्‍तर कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news