TIKTOK VIDEO बनाने के दौरान Alia Bhatt ने कर दी ऐसी हरकत, फैंस हो सकते हैं नाराज
Advertisement

TIKTOK VIDEO बनाने के दौरान Alia Bhatt ने कर दी ऐसी हरकत, फैंस हो सकते हैं नाराज

इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), उनकी बहन शाहीन भट्ट, मेघना गोयल और बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन को देखा जा सकता है.

आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते 15 मार्च को अपना 27वां जन्मदिन मनाया. आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इसके साथ ही आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे से जुड़े अपडेट्स भी साझा किए हैं. आलिया ने अपने बर्थडे पर दो केक काटे और बताया कि उन्होंने अपने बर्थडे पर कैसे दिन बिताया है. आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज डाली हैं और एक टिकटॉक वीडियो भी शेयर किया है. 

  1. 15 मार्च को अपना 27वां जन्मदिन मनाया
  2. इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  3. वीडियो देख फैंस हो सकते हैं नाराज

वीडियो देख फैंस हो सकते हैं नाराज
इस वीडियो में आलिया भट्ट, उनकी बहन शाहीन भट्ट, मेघना गोयल और बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन को देखा जा सकता है. इसके साथ ही इन सभी सितारों ने लालाला सॉन्ग पर परफॉर्म किया गया है. वीडियो में लालाला सॉन्ग पर परफॉर्मेंस के दौरान आलिया ने मिडिल फिंगर दिखाया है. आलिया का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आलिया के इस हरकत से उनके फैंस नाराज हो सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने स्टोरीज में बताया है कि वे कैसे अपने करीबी दोस्तों, परिवार और क्यूट मंकी के साथ समय बिताना पसंद करती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं. वहीं ये उनकी साथ में पहली फिल्म है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही इस फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आ सकती है. आलिया इसके अलावा अपने पिता महेश भट्ट के साथ भी पहली बार फिल्म 'सड़क 2' में काम कर रही हैं. वहीं इस फिल्म में आलिया के अलावा संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट जैसे सितारे नजर आए सकते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news