आलिया भट्ट की बहुत अच्छी दोस्त हैं ईशा अंबानी, बोलीं - 'हम दोनों ने एक ही...'
Advertisement

आलिया भट्ट की बहुत अच्छी दोस्त हैं ईशा अंबानी, बोलीं - 'हम दोनों ने एक ही...'

Alia Bhatt-Isha Ambani Friendship: अंबानी परिवार के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बहुत खास रिश्ता शेयर करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो ईशा अंबानी की बहुत अच्छी दोस्त हैं.

आलिया भट्ट की बहुत अच्छी दोस्त हैं ईशा अंबानी, बोलीं - 'हम दोनों ने एक ही...'

Alia Bhatt-Isha Ambani Friendship: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा. कुछ सितारे अंबानी परिवार से सदस्यों के साथ बेहद खास रिश्ता साझा करते हैं. इस लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम शामिल है. जहां रणबीर कपूर आकाश के बहुत अच्छे दोस्त हैं. वहीं, आलिया अंबानी परिवार की लाडली बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की दोस्त हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने फोर्ब्स को इंटरव्यू दिया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने ईशा के साथ दोस्ती पर भी खुलकर बात की.

ईशा अंबानी संग दोस्ती पर बोलीं आलिया भट्ट

बहुत कम लोग जानते हैं आलिया भट्ट और ईशा अंबानी ना सिर्फ दोस्त, बल्कि बिजनेस पार्टनर भी हैं. साल 2023 में रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ने आलिया भट्ट की ब्रांड एड-ए-मम्मा (Ed-a-Mamma) के साथ हाथ मिलाया था. आलिया भट्ट इंटरव्यू में कहती हैं, "मुझे रिलायंस के साथ साझेदारी करने की बहुत खुशी है. ईशा अंबानी और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं. हम दोनों ने एक ही समय में बच्चे को जन्म दिया. मेरी बेटी और उसके जुड़वा बच्चों में लगभग एक हफ्ते का अंतर है." आलिया कहती हैं कि दोनों के लिए मां बनने के एहसास को एक समय पर फिल करना बहुत खास था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आकाश अंबानी और रणबीर कपूर की दोस्ती

एक तरफ आलिया भट्ट ईशा अंबानी के साथ बहुत खास रिश्ता साझा करती हैं. तो दूसरी तरफ रणबीर कपूर भी मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश के बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जा चुका है. यहां तक की आलिया और रणबीर ने अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में डांस परफॉर्मेंस भी आकाश और श्लोका से साथ दी थी. राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा प्रोग्राम में भी उन्हें एक साथ देखा गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

2020 में शुरू किया था एक्ट्रेस ने बिजनेस

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपनी ब्रांड एड-ए-मम्मा (Ed-a-Mamma) की शुरुआत साल 2020 में की थी. उनकी ब्रांड बच्चों और मेटरनिटी से जड़े अलग-अलग प्रोडक्ट्स का निर्माण करती है. आलिया एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिजनेस वुमेन भी हैं.

 

 

 

Trending news