यह पाकिस्तानी एक्टर निकला आलिया भट्ट का पक्का वाला फैन, बुक किया पूरा थिएटर
Advertisement

यह पाकिस्तानी एक्टर निकला आलिया भट्ट का पक्का वाला फैन, बुक किया पूरा थिएटर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ (Gangubai Kathiawadi) का क्रेज कम होता नहीं दिख रहा है. एक पाकिस्तानी एक्टर ने तो आलिया की फिल्म देखने के लिए पूरा का पूरा थिएटर ही बुक कर लिया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिछले 10 सालों में लाखों लोगों का अपना फैन बना लिया है. देश ही नहीं विदेश में भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है. पाकिस्तान में तो एक एक्टर ने आलिया भट्ट की मूवी देखने के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर लिया. जी हां, एक पाकिस्तानी एक्टर आलिया का इतना बड़ा फैन निकला कि उन्होंने पत्नी को फिल्म दिखाने के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर लिया. 

  1. आलिया भट्ट का जबरा फैन
  2. पाकिस्तानी एक्टर ने बुक कराया पूरा थिएटर
  3. पत्नी को दिखाई फिल्म

आलिया भट्ट का जबरा फैन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ (Gangubai Kathiawadi) अब भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी ये फिल्म हालांकि, कुछ समय तक विवादों में भी रही लेकिन जल्द ही इसे कोर्ट की तरफ से राहत मिल गई. इस फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की और अब एक और खबर इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही है. दरअसल, पाकिस्तान के अभिनेता मुनीब बट (Muneeb Butt) ने अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर लिया. उन्होंने ऐसा अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए किया.

पत्नी को फिल्म दिखाने के लिए बुक किया थिएटर

आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी का क्रेज आज भी लोगों में देखा जा रहा है. सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी लोग ‘गंगूबाई’ की कहानी और आलिया भट्ट के टैलेंट को खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसा ही क्रेज एक पाकिस्तानी कपल अभिनेता मुनीब बट और एक्ट्रेस ऐमान खान का दिखा. दरअसल, आलिया भट्ट को पर्दे पर देखने के लिए पति ने पत्नी के साथ पूरा थिएटर ही बुक कर लिया. इससे साफ पता चल रहा है कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ की कहानी और आलिया की एक्टिंग लोगों पर गहरा असर डालती दिख रही है. 

fallback

सौ करोड़ कमा चुकी हैं गंगूबाई

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करते हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली आलिया भट्ट की 5वीं फिल्म बनी, जिसने 102.60 करोड़ का कलेक्शन किया. ये अभी भी फिल्म देखने वालों की पहली पसंद है और इसे अपार प्यार मिल रहा है. ये 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली सबसे तेज फिल्मों में से एक है. 'राजी', 'गली बॉय', '2 स्टेट्स' आलिया भट्ट की 100 करोड़ क्लब में आने वाली कुछ फिल्में हैं. निश्चित रूप से आलिया फिल्म की नई सुपर स्टार और वाह फैक्टर हैं.

यह भी पढ़ें- 'राज्य सभा टिकट के लिए पंजाब CM को मक्खन लगा रहे कपिल', कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब

यह भी पढ़ें- उधर अस्पताल के बेड पर पड़ी थी मां, इधर भारती स्टेज पर कर रही थी लोगों का मनोरंजन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news