‘संजय सर जो भी फैसला करेंगे…’ 'इंशाअल्लाह' में रिप्लेस होने वाले थे सलमान? इन खबरों पर आलिया ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow12470824

‘संजय सर जो भी फैसला करेंगे…’ 'इंशाअल्लाह' में रिप्लेस होने वाले थे सलमान? इन खबरों पर आलिया ने कही ये बात

Sanjay Leela Bhansali Film Inshallah: आलिया भट्ट इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसको दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में सलमान खान को रिप्लेस किए जाने की अफवाहों पर अपना रिएक्शन देते हुए कुछ ऐसा कहा..

Alia Bhatt Reacts On Salman Khan Replaced In Inshallah

Alia Bhatt Reacts On Salman Khan Replaced In Inshallah: आलिया भट्ट इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसको दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना भी नजर आ रहे हैं, जो आलिया के भाई के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के अलावा भी आलिया इस समय की प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं. साथ ही वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसमें उनके साथ सलमान खान नजर आने वाले थे. 

संजय लीला भंसाली की ये फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है, जिसे उनका ड्रीम प्रोजेक्ट माना जा रहा था. कुछ साल पहले खबर आई थी कि आलिया भट्ट और सलमान खान इस फिल्म में साथ काम करेंगे. ये उनकी साथ में पहली फिल्म थी, लेकिन कुछ अज्ञात कारणों के चलते फिल्म अब बंद हो गई है. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि सलमान खान और भंसाली के बीच कुछ क्रिएटिव मतभेद थे, जिस वजह से सलमान को फिल्म से हटा दिया गया. इस पर आलिया भट्ट ने कहा था कि जो भी निर्देशक के लिए सही होगा, वही फिल्म का हिस्सा बनेगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

'इंशाअल्लाह' को लेकर आलिया ने कही ये बात

द लल्लनटॉप से बातचीत में आलिया भट्ट ने बताया कि वे संजय लीला भंसाली के साथ एक और फिल्म, जिसका नाम 'लव एंड वॉर' है, कर रही हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि वे इस फिल्म को जरूर बनाएंगे, क्योंकि इसकी कहानी बहुत ही बेहतरीन है. ये एक खूबसूरत लव स्टोरी है'. जब एंकर ने मजाक में कहा कि उन्हें 'हीरो बदलना पड़ सकता है' और भंसाली के साथ उनके बीच कुछ क्रिएटिव मतभेद हो सकते हैं, तो आलिया ने हंसते हुए कहा, 'संजय सर जो भी फैसला लेंगे, वो फिल्म के लिए सबसे अच्छा होगा'!

एक्ट्रेसेस को समझा जाता है 'फर्नीचर'.. कई हिट फिल्मों की हीरोइन ने खोले इंडस्ट्री के काले चिट्ठे; बताया- होता है जाति भेदभाव

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

'इंशाअल्लाह' के बंद होने पर टूट गई थीं आलिया 

संजय लीला भंसाली के मुताबिक, आलिया भट्ट को अपने प्रोजेक्ट 'इंशाल्लाह' के अचानक बंद होने से उनको बहुत दुख हुआ था. इस मामले को संभालने के लिए उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया से बात करते हुए, भंसाली ने बताया कि कैसे इस फिल्म के रुकने का आलिया पर इमोशनली काफी असर पड़ा था. उन्होंने कहा कि आलिया टूट गई थीं और फूट-फूटकर रोने लगी थीं. वो चिल्लाने लगीं और इस दुख को सहन करने के लिए उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news