आलिया भट्ट को सऊदी अरब के इवेंट में किया गया सम्मानित, साड़ी में लूटी लाइमलाइट
Advertisement
trendingNow12070111

आलिया भट्ट को सऊदी अरब के इवेंट में किया गया सम्मानित, साड़ी में लूटी लाइमलाइट

Alia Bhatt Receives Award At Saudi Arabi: आलिया भट्ट ने रियाद में एक कार्यक्रम में लाल और नीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहनकर लाइमलाइट लूट थी. सऊदी अरब के इस प्रतिष्ठित इवेंट में आलिया भट्ट को एक अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया. 

 

लाल-नीली साड़ी में आलिया भट्ट लगीं बला की खूबसूरत

Alia Bhatt Receives Award At Saudi Arabi: आलिया भट्ट निश्चित रूप से बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने फिल्मों में अपने शानदार और दमदार परफॉर्मेंस के माध्यम से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. पिछले साल एक्ट्रेस को उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था और अब हाल ही में उन्हें एक बार फिर सऊदी अरब (Saudi Arabi Event) के एक कार्यक्रम में अवॉर्ड से नवाजा गया है. आलिया भट्ट को सऊदी अरब में अवॉर्ड मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस इवेंट के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लाल और नीले रंग की साड़ी चुनी, जिसपर गोल्डन काम किया गया था. इसके साथ आलिया ने मैचिंग ट्यूब टॉप स्टाइल ब्लाउज पहना हुआ था. आलिया ने कानों में बड़े झुमके पहने हुए थे और अपने बालों को खुला रखा हुआ था. पुरस्कार स्वीकार करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, ''इस देश में होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, वह देश जो वर्तमान में हम सभी को एकजुट करने और सिनेमा के नाम पर हम सभी को एक छत के नीचे लाने के लिए बहुत कुछ कर रहा है. ऐसा अक्सर नहीं होता है, जहां पश्चिम और पूर्व की अनगिनत प्रतिभाएं एक छत के नीचे एक साथ आती हैं और एक-दूसरे के लिए जश्न मनाती हैं. तो ऐसा करने के लिए धन्यवाद.''

'मैं फिल्मों की दीवानी हूं'
आलिया भट्ट ने आगे कहा, ''यह सचमुच एक असाधारण रात है. मैं फिल्मों की दीवानी हूं, मैं बस इतना ही जानती हूं. मैंने यह पहले भी कहा है कि मुझे लगता है कि जब मैं पैदा हुई थी, तो मैं 'लाइट्स, कैमरा, एक्शन' पर आई थी. मेरे लिए सिनेमा का यही अर्थ है. अगर हम खुशी के बारे में बात कर रहे हैं तो हमारे जीवन में सबसे बड़ी चीजों में से एक प्यार है. इसलिए आज रात जब मैं घर वापस जा रही हूं, तो मैं अपने साथ फिल्मों का प्यार और वह प्यार लेकर जा रही हूं, जो मैंने यहां रियाद में महसूस किया. तो आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, और यहां फिल्मों का जादू है.''

फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी आलिया भट्ट
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अगली बार फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी. आलिया भट्ट ने खुद एक वीडियो शेयर कर अपनी इस फिल्म की जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर की थी. वासन बाला द्वारा निर्देशित 'जिगरा' का प्रीमियर 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में होने वाला है.

Trending news