साल भर की भी नहीं हुई बेटी, Alia Bhatt ने अभी से बता दिया प्रोफेशन, लोगों ने उड़ाया मजाक
Advertisement
trendingNow11789615

साल भर की भी नहीं हुई बेटी, Alia Bhatt ने अभी से बता दिया प्रोफेशन, लोगों ने उड़ाया मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी बेटी के प्रोफेशन को लेकर बड़ी बात कह दी है जिसकी वजह से पूरे इंटरनेट पर तहलका मच गया है. 

साल भर की भी नहीं हुई बेटी, Alia Bhatt ने अभी से बता दिया प्रोफेशन, लोगों ने उड़ाया मजाक

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हसीना अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक इवेंट में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी राहा को लेकर दिलचस्प बातें शेयर कि जिसे सुनकर लोग चौंक उठे. आलिया ने बताया कि उन्हें उनकी बेटी को देखकर ऐसा लगता है कि वो बड़ी होकर वैज्ञानिक बनेगी. आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

"तू तो वैज्ञानिक बनेगी" 

एक्ट्रेस ने कहा, "मैं अपनी बेटी को देखती हूं और उसे कहती हूं, "तू तो वैज्ञानिक बनेगी." इस वीडियो पर लोग तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं. इंटरनेट पर अब आलिया और रणबीर की बेटी राहा का प्रोफेशन चर्चा का विषय बन गया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''वह साइंटिस्ट का किरदार निभाएंगी.'' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ले करण जौहर 20 साल बाद साइंटिस्ट नाम से फिल्म बना रहे हैं." लोगों ने कहा जब बच्चे छोटे है तो बॉलीवुड के लोग यहीं बाते करते हैं और फिर बाद में उन्हें एक्टिंग में घुसा देते हैं..बिना टैलेंट के. इस पूरे मुद्दे पर लोगों ने जान्हवी कपूर को भी घसीट दिया, उन्होंने कहा, "श्रीदेवी भी अपनी बेटी को डॉक्टर बनाना चाहती थी लेकिन वो बड़ी होकर एक्टर बन गई.

14 अप्रैल 2022 को रचाई थी शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले साल 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी और शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों को बच्चा भी हो गया. जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है. बात अगग आलिया के वर्कफ्रंट की करे तो वो जल्द ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं. ये फिल्म बड़े पर्दे पर 28 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Trending news