एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में आलिया भट्ट ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, क्यूट स्माइल से जीता सबका दिल; 'जिगरा' का किया प्रमोशन
Advertisement
trendingNow12459965

एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में आलिया भट्ट ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, क्यूट स्माइल से जीता सबका दिल; 'जिगरा' का किया प्रमोशन

Alia Bhatt Joined Alan Walker: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच एक्ट्रेस अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए ग्रैमी विलेन नॉर्वेजियन डीजे एलन वॉकर के बेंगलुरु में हुए कॉन्सेप्ट में पहुंचीं. 

Alia Bhatt Joined Alan Walker

Alia Bhatt Joined Alan Walker: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में वो आलिया के भाई का किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म की कहानी भाई-बहन के ईद-गिर्द घूमती है. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया, जिसके बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. वहीं, आलिया इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रही है. 

इस बीच एक्ट्रेस ने शुक्रवार को बेंगलुरु में ग्रैमी जीत चुके नॉर्वेजियन डीजे एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में आकर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया. उनकी मौजूदगी से भीड़ में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. आलिया ने वहां मौजूद अपने फैंस से 'नमस्काम बेंगलरु' कह कर उनका अभिवादन किया और अपनी प्यारी सी मुस्कान से सबका दिल जीत लिया. दर्शकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और तालियों से उनका उत्साब भी बढ़ाया. इस कॉन्सेप्ट के दौरान उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का भी प्रमोशन किया. 

fallback

एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में आलिया ने खूब मचाई धूम

शनिवार सुबह आलिया का अचानक स्टेज पर आना और फैंस को सरप्राइज देने वाली कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और काफी छाई हुई हैं. एक वीडियो में आलिया को दर्शकों के जयकारों के बीच चलते हुए देखा जा सकता है जहां वो कहती हैं, 'नमस्कारा बेंगलुरु. सरप्राइज, सरप्राइज'. उन्होंने एलन के साथ उनके बॉलीवुड से भरे ईडीएम सेट में परफॉर्म किया, जिससे शो का मजा दोगुना हो गया. जब वे दर्शकों की ओर हाथ हिलाते हुए नजर आईं, तब बैकग्राउंड में उनकी आने वाली फिल्म 'जिगरा' का गाना 'चल कुड़िए' बज रहा था. 

कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन को परेशान कर रही फैन रेणुकास्वामी की आत्मा? डर से मारने लगते हैं चीखें

आलिया ने एलन वॉकर संग शेयर की फोटो

आलिया भट्ट ने एलन वॉकर के साथ ब्लू ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन को-ऑर्ड सेट और हील्स में पोज दिए. वहीं, एलन ने ग्रे हुडी, ब्लैक पैंट और मास्क पहना हुआ था. शेयर की गई फोटो पर दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. दोनों एक दूसरे को गले लगाते नजर आए, जिससे फैंस भी काफी खुश हो गए. आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एलन वॉकर के साथ स्टेज परफॉर्मेंस करने की खुशी भी जताई. उन्होंने एलन के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक बहुत ही #जिगरा कोलाब'. इस दौरान आलिया ने फैंस से भी बातें की.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news