'ब्रह्मास्त्र' के पोस्टर लॉन्च में जाना आलिया को पड़ा भारी, एक्ट्रेस के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई
Advertisement
trendingNow11049217

'ब्रह्मास्त्र' के पोस्टर लॉन्च में जाना आलिया को पड़ा भारी, एक्ट्रेस के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आने वाले दिनों में बड़ी मुसीबत में फंस सकती हैं. उन पर आरोप है कि उन्होंने कोविड नियमों का उल्लंघन किया है. इसी वजह से अब बीएमसी एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के खिलाफ क्वारंटीन के नियमों के उल्लंघन को लेकर बीएमसी कार्रवाई कर सकती है. आलिया भट्ट कोविड नियमों को ताक पर रखकर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली गई थीं. उधर, बीएमसी ने करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर के सैंपल्स को जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजा है जिनकी रिपोर्ट चार पांच दिन में आने की उम्मीद है. 

  1. आलिया के लिए बुरी खबर
  2. ब्रह्मास्त्र के पोस्टर लॉन्च में जाना पड़ा महंगा
  3. अब हो सकती है कार्रवाई

आलिया के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

करण जौहर (Karan Johar) के यहां आठ दिसंबर को हुई गैदरिंग में शामिल होनेवाली आलिया भट्ट की RT-PCR रिपोर्ट तो नेगेटिव आई थी. लेकिन कोविड नियमों के तहत आलिया भट्ट को बीएमसी ने सात दिन होम क्वारंटीन रहने को कहा था. लेकिन आलिया भट्ट ने इसकी जरा भी परवाह नहीं करते हुए अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंच गई. बीएमसी ने इस बारे में दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट को सूचित किया है और अपने अगले कदम के लिए वो आलिया भट्ट के लौटने का इंतजार कर रही है.  

आलिया को क्वारंटीन रहने को कहा गया था

बालीवुड की टॉप हीरोइन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लाखों की फैंस फोलोइंग है जो आलिया को अपना आइडियल मानती हैं लेकिन आलिया ने होम क्वारंटीन रहने की जगह दिल्ली जाकर ना सिर्फ  कोविड नियमों का उल्लंघन किया है बल्कि अपने फैन्स को भी गलत मैसेज दिया है. इस बीच महीप कपूर और शनाया कपूर की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद बीएमसी की टीम मुंबई के जुहू में संजय कपूर के निवास हिरालय पहुंची. PPE किट से लैस बीएमसी कर्मचारियों ने पूरे घर को सैनिटाइज किया. 

आठ लोगों को हुआ कोरोना

गौरतलब है कि करण जौहर-रिया कपूर के यहां हुई गैदरिंग में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और उनके 10 साल के बेटे समेत आठ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. सीमा को फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वहीं बीएमसी को संजय कपूर और उनके ड्राइवर की कोविड जांच रिपोर्ट का इंतजार है. इस बीच बीएमसी ने करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर के सैंपल्स को  जीनोम सिकवेंसिंग के लिए मुंबई की कस्तूरबा लैब में भेजा है जिसकी रिपोर्ट अगले 4-5 दिन में आ सकती है.  

यह भी पढ़ें- रणबीर ने सबके सामने पूछा ऐसा सवाल, शरम के मारे लाल हुईं आलिया

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news