close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे रणबीर-आलिया, अभिषेक-ऐश्वर्या भी आए नजर

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ पिता और मां से मिलने न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं. रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली गेट टू गेदर की फोटोज शेयर की हैं. 

PHOTOS: ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे रणबीर-आलिया, अभिषेक-ऐश्वर्या भी आए नजर
कपूर फैमिली के साथ आलिया भट्ट (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: कैंसर को मात दे चुके सीनियर एक्टर ऋषि कपूर फिलहाल इलाज की आगे की प्रक्रिया के लिए पत्नी नीतू कपूर के साथ अभी भी न्यूयॉर्क में हैं. पिछले दिनों बेटी रिद्धिमा साहनी अपने पैरेंट्स से मिलने न्यूयार्क पहुंची थी. अब ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ पिता और मां से मिलने न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं. रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली गेट टू गेदर की फोटोज शेयर की हैं. बता दें कि इन दिनों बच्चन फैमिली भी न्यूयॉर्क में है और अभिषेक बच्चन भी बेटी आराध्या और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऋषि कपूर का हालचाल लेने पहुंचे. 

रिद्धिमा ने पैरेंट्स और भाई के साथ आलिया भट्ट की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो अपने हसबैंड को मिस कर रही हैं. 

ऋषि कपूर की बेटी ने शेयर की पिता की तस्वीर, बोलीं- 'अब पीछे मुड़कर नहीं देखना...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sam @brat.man missing!

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

वहीं रिद्धिमा ने एक और फोटो शेयर की जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋषि कपूर की गोद में आराध्या बच्चन बैठी नजर आ रही हैं. इसी फोटो में फैमिली के और भी कई मेंबर दिख रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

बता दें कि मई महीने में ऋषि के भाई रणधीर कपूर ने कहा था कि 66 वर्षीय अभिनेता कुछ महीनों में भारत वापस लौट आएंगे. वहीं कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर ने खुछ अपने 'कैंसर-मुक्त'होने की खबर जारी की थी. इस बीच बॉलीवुड से शाहरूख खान, अमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पदुकोण और अनुपम खेर जैसे दिग्गज भी ऋषि कपूर का हालचाल पूछने और उनसे मिलने के लिए यहां आए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें