close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड-क्रिकेट लव कनेक्‍शन: क्‍या केएल राहुल को डेट कर रही हैं सुनील शेट्टी की बेटी...?

पहले केएल राहुल का नाम एक्‍ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा जा रहा था. लेकिन इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हो पाई थी, पर अब आथिया और केएल राहुल के कनेक्‍शन की बात आथिया के सोशल मीडिया पोस्‍ट पर ही सामने आ गई है. 

बॉलीवुड-क्रिकेट लव कनेक्‍शन: क्‍या केएल राहुल को डेट कर रही हैं सुनील शेट्टी की बेटी...?

नई दिल्‍ली: क्रिकेट और बॉलीवुड का लंबा नाता रहा है. अक्‍सर बॉलीवुड की हसीनाओं का दिल क्रिकेट प्‍लेयर्स पर आता रहा है. ऐसे में बॉलीवुड और क्रिकेट का यह नया कनेक्‍शन बना है सुनील शेट्टी की बेटी और एक्‍ट्रेस आथिया शेट्टी और के.एल. राहुल के बीच. यूं तो अक्‍सर ऐसी खबरें अफवाहों में सामने आती है, लेकिन आथिया शेट्टी के एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर फैशन डिजाइनर विक्रम फणनवीस के एक कमेंट ने इस अफवाह को सोशल मीडिया पर हवा दी है. पहले अर्जुन कपूर के साथ नाम जुड़ने के बाद अब खबर है कि आथिया शेट्टी क्रिकेटर के. एल. राहुल को डेट कर रही हैं. 

पहले के.एल राहुल का नाम एक्‍ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा जा रहा था. लेकिन इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हो पाई थी, पर अब आथिया और केएल राहुल के कनेक्‍शन की बात आथिया के सोशल मीडिया पोस्‍ट पर ही सामने आ गई है. गुरुवार को आथिया ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया, 'Trust The Timing of your Life'. आथिया के इस पोस्‍ट पर फैशन डिजाइनर विक्रम फणनवीस ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'तुम इन दिनों काफी उत्‍साहित और उत्तेजित नजर आ रही हो??? चलो के. एल. चलते हैं ?? ... कुआलांपुर ???' विक्रम के इस कमेंट पर आथिया ने उन्‍हें लिखा, 'तुम्‍हें ब्‍लॉक करना पड़ेगा.' इसपर विक्रम ने लिखा, 'मैं अंपायर से तुम्‍हारी शिकायत करूंगा. आथिया एक बार तुम्‍हारा विकेट गया... वह फिर से पवेलियन की तरफ लौट आया है.'

Almost Confirm that Cricketer K L Rahul Dating Actress Athiya Shetty

विक्रम फडणवीस के इस ट्वीट के बाद से ही कई फैंस ने इसे आथिया और राहुल के रिश्‍ता की घोषणा मान लिया है. कई फैंस आथिया को नए रिश्‍ते के लिए बधाई भी दे रहे हैं. अब ये तो आथिया ही बताएंगी कि उनके इस 'केएल' का मतलब क्‍या है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें