कमरे की लाइट बंद कर अमीषा पटेल ने शूट किया ऐसा वीडियो, देख रह जाएंगे दंग!
Advertisement
trendingNow11090729

कमरे की लाइट बंद कर अमीषा पटेल ने शूट किया ऐसा वीडियो, देख रह जाएंगे दंग!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का एक छोटा सा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बोल्ड लुक में नजर आईं.

 अमीषा पटेल

नई दिल्ली:  अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक बार फिर से सुर्खियों में 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म की शूटिंग को लेकर हैं. अमीषा भले ही अब फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं. इस बीच अमीषा पटेल ने कमरे की लाइट बंद करके ऐसा वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है.

  1. अमीषा पटेल का बोल्ड वीडियो
  2. खुद किया शेयर
  3. रिवीलिंग कपड़े पहने आईं नजर

बंद की कमरे की लाइट

इस छोटे से वीडियो में आप देखेंगे कि अमीषा पटेल (Ameesha Patel) कमरे की लाइट बंद करके काउच पर बैठी हुई हैं. उनकी निगाहें अपने फोन की स्क्रीन पर हैं वो बार-बार अपने बालों को हाथ से ठीक कर रही हैं.

पहने रिवीलिंग कपड़े

इस अंधेरे कमरे में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं. एक्ट्रेस वीडियो में ब्लैक कलर का छोटा सा वनपीस पहने हुए दिखीं. जिसका गला काफी डीप है. इस डीपनेक की वजह से एक्ट्रेस का क्लीवेज साफ नजर आ रहा है. 

वीडियो शेयर कर लिखा ये कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करके अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने एक कैप्शन भी लिखा है. अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा- 'गुड नाइट वर्ल्ड.'

 

 

'गदर 2' में आएंगी नजर

अमीषा पटेल जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. ये वही फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म का नाम 'गदर 2' है. 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' का सीक्वेल है. उस वक्त भी फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल लीड रोल में थे. इस बार भी लीड रोल में इन्हीं सितारों को कास्ट किया गया है. उस वक्त 'गदर' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था.यहां तक कि इस फिल्म में सनी देओल द्वारा बोले गए डायलॉग आज भी लोगों को बेहद पसंद हैं.

'बिग बॉस 13' में अमीषा ने लगाया था बोल्डनेस का तड़का

'बिग बॉस सीजन 13' में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की एंट्री बतौर घर की मालकिन के रूप में हुई थी. उस वक्त अमीषा ने घरवालों से ऐसे-ऐसे टास्क करवाए कि सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो गया. हालांकि बाद में अमीषा शो से पूरी तरह गायब सी हो गई थीं.

 

यह भी पढ़ें- अनुज कपाड़िया को छोड़ इस शख्स के साथ रोमांटिक हुई अनुपमा, फैंस को लगेगा झटका!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news