अनुज कपाड़िया को छोड़ इस शख्स के साथ रोमांटिक हुई अनुपमा, फैंस को लगेगा झटका!
Advertisement
trendingNow11090706

अनुज कपाड़िया को छोड़ इस शख्स के साथ रोमांटिक हुई अनुपमा, फैंस को लगेगा झटका!

मशहूर सीरियल 'अनुपमा' की अनुपमा ने अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. खास बात है कि तस्वीर में अनुज कपाड़िया नहीं बल्कि कोई और शख्स है.

अनुपमा और अनुज कपाड़िया

नई दिल्ली: टीआरपी में लगातार नंबर एक की पोजीशन बनाए रखने वाले शो 'अनुपमा' (Anupama) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में अनुपमा अनुज कपाड़िया नहीं बल्कि किसी और शख्स के साथ रोमांस करती नजर आईं.

  1. अनुपमा हुईं रोमांटिक
  2. किसी और के साथ कर रहीं रोमांस
  3. तस्वीर ने खींचा फैंस का ध्यान

पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

लेटेस्ट तस्वीर में जो शख्स रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के साथ कोजी होता नजर आ रहा है वो कोई और नहीं बल्कि उनके रियल लाइफ पति हैं. रुपाली गांगुली की उनके पति के साथ ये रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

शेयर कर लिखा ये कैप्शन

इस तस्वीर को रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर कर रुपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा- 'मैं तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं माई लव. शादी की सालगिरह मुबारक हो. थू थू थू.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

अनुज कपाड़िया ने भी दी बधाई

अनुपमा में अनुज कपाड़िया का रोल निभाने वाले गौरव खन्ना भी इस तस्वीर को देख खुद को रोक नहीं पाए. गौरव खन्ना ने इस तस्वीर पर कमेंट किया- 'आप दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं. आप दोनों वो सब डिजर्व करते हैं जो आप लोगों के लिए सबसे अच्छा हो.' वहीं अनेरी ने कमेंट में लिखा- 'शादी की सालगिरह आप क्यूटीज को मुबारक हो.'

जानें क्या चल रहा अनुपमा में

बीते दिन हमने देखा कि मालविका अपने भाई के कहने पर अपनी पार्टनरशिप खत्म करने का फैसला ले चुकी है. इस बात को सुनकर वनराज तिलमिला उठता है. वह अपनी पार्टनरशिप को टूटता देख वनराज एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करने की सोचेगा. वह मालविका से कहेगा कि अनुज उसका सगा भाई नहीं है, तो क्या वह भी उसके कहने पर अपनी पार्टनरशिप तोड़ देगा? लेकिन मालविका कुछ नहीं कहेगी, वह चुप रहेगी. 

अनुपमा और अनुज होंगे अलग 

वहां दूसरी ओर अनुज और अनुपमा दोनों अपने-अपने कमरों में बैठे रोते नजर आएंगे. इतने में ही अगले सीन में अनुपमा अपना बैग और पार्टनरशिप की फाइल लेकर अनुज के पास आएगी. वह कहेगी कि जिंदगी से दूर नहीं जा रही है लेकिन इस वक्त घर और पार्टनरशिप से दूर जाना बहुत जरूरी है. वह कहेगी कि वह भाई-बहन के बीच की कड़ी बनना चाहती थी ददार नहीं. इसलिए वह अब अनुज से दूर होगी. 

 

यह भी पढ़ें- स्नोफॉल में पति सूरज संग रोमांटिक हुईं टीवी की 'नागिन', रोमांटिक तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news