Ameesha Patel Video: 'इसका दिमाग खराब...', सनी देओल को देखती ही ऐसा कुछ कर बैठीं अमीषा पटेल, हुईं ट्रोल
Advertisement
trendingNow11988322

Ameesha Patel Video: 'इसका दिमाग खराब...', सनी देओल को देखती ही ऐसा कुछ कर बैठीं अमीषा पटेल, हुईं ट्रोल

Ameesha Patel Troll: अमीषा पटेल का हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है. वीडियो में अमीषा पटेल सनी देओल के अचानक गले लगने पर खूब ट्रोल हो रही हैं. 

अमीषा पटेल सनी देओल

Ameesha Patel Instagram: गदर 2 की सक्सेस के बाद से अमीषा पटेल लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. कभी अपने ग्लैमरस  लुक्स तो कभी बेबाक बयानों ने अमीषा पटेल को लंबे समय तक सुर्खियों में रखा है. लेकिन इस बार एक्ट्रेस की चर्चा उनके लुक्स या ग्लैमरस अवतार पर नहीं हो  रही बल्कि एक वीडियो पर हो रही है. जी हां...अमीषा पटेल का बीती शाम से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सरेआम सनी देओल को लगाती दिख रही हैं. 

अमीषा ने सरेआम लगाया सनी देओल को गले

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी देओल एयरपोर्ट से निकल रहे होते हैं. तभी अमीषा पटेल अचानक से आती हैं और सनी को गले लगा लेती हैं. वायरल वीडियो में अमीषा पटेल पिंक और ब्लू शेड का कोअर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं. अमीषा पटेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है.  

जमकर ट्रोल हो रहीं अमीषा पटेल

एयरपोर्ट पर अमीषा का यूं सनी देओल से लगले मिलना फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया है. इसपर एक्ट्रेस जमकर ट्रोल होने लगी हैं. एक यूजर ने लिखा- अमीषा के लिए फैन मोमेंट था क्या? तो दूसरे ने लिखा- अमीषा का इस उम्र में दिमाग खराब हो गया है. तो एक अन्य ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा-सुपर क्वीक

अमीषा पटेल का वर्कफ्रंट 

अमीषा पटेल के वर्कफ्रंट की बात करें तो गदर 2 से एक्ट्रेस की किस्मत खुल गई है. गदर 2 के बाद अमीषा पटेल के कई फिल्मों से जुड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है. वहीं सनी देओल गदर 2 के बाद अब लाहौर 1947 में दिखाई देने वाले हैं.

Trending news