Amitabh Bachchan और Abhishek Bachchan की जोड़ी फिर आ रही साथ, बाप- बेटे की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल
Advertisement
trendingNow11712811

Amitabh Bachchan और Abhishek Bachchan की जोड़ी फिर आ रही साथ, बाप- बेटे की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  जब भी स्क्रिन पर दिखाई देते हैं वो एक अलग ही मैजिक क्रिएट करते हैं. अमिताभ ने अपने करियर में अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ कई हिट फिल्में दी हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इतने सालों के बाद अब एक बार फिर दोनों बड़े पर्दे पर साथ में दिखाई देंगे. 

 

Amitabh Bachchan और Abhishek Bachchan की जोड़ी फिर आ रही साथ, बाप- बेटे की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल

Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan coming together: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जब भी स्क्रीन पर दिखाई देते हैं  वो एक अलग ही मैजिक क्रिएट करते है. अमिताभ ने अपने करियर में अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ कई हिट फिल्में दी हैं. बाप- बेटे की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. काफी वक्त से दोनों को साथ में पर्दे पर नहीं देखा गया है. उनके चाहने वाले भी बेसब्री से दोनों को बड़े पर्दे पर साथ में देखना चाहते हैं. ऐसे में अभिषेक बच्चन  ने कहा है कि उन्हें अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में बहुत खुशी महसूस होती है और वो दोनों साथ में काम करने के लिए तैयार है बस इंतजार है तो एक अच्छी स्क्रिप्ट का जिससे वो दर्शकों के बीच वापस वहीं मैजिक क्रियेट कर सके. 

पिता के साथ काम करना है बहुत पसंद

अभिषेक बच्चन ने अपने पिता के साथ  'बंटी और बबली', राम गोपाल वर्मा की  'सरकार' और 'सरकार राज', करण जौहर की  ड्रामा फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी अन्य फिल्मों में काम कर चुकें हैं. अभिषेक ने बताया कि उन दोनों को एक दूसरे के साथ काम करना पसंद हैं,  लेकिन वे अपनी पसंद के प्रति जिम्मेदार होना चाहते हैं.  “ हम दोनों एक दूसरे के साथ काम करने का आनंद लेते हैं. लेकिन बतौर एक्टर हमारी  जिम्मेदारी दर्शकों के प्रति भी हैं. जिसे ध्यान में रखकर हम आने वाली स्क्रिप्ट का चयन करना चाहते हैं.

घूमर में दिखेगी बाप-बेटे की जोड़ी 

बता दें अभिषेक और अमिताभ की जोड़ी जल्द ही  बाल्की की आगामी फीचर फिल्म "घूमर" (Ghoomar) में नजर आएगी. ऐसे में दोनों के फैंस को एक बार फिर पिता -पुत्र की शानदार जोड़ी बड़े पर्दे पर  देखने को मिलेगी. 

Trending news