Video : तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का सॉन्ग हुआ रिलीज, सुनकर हो जाएंगे इमोशनल
Advertisement
trendingNow1500498

Video : तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का सॉन्ग हुआ रिलीज, सुनकर हो जाएंगे इमोशनल

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर 'बदला' एक थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर बुनी गई है.

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : शाहरुख खान के प्रोडक्शन रेड चिली के बैनर तले बनी फिल्म 'बदला' का नया सॉन्ग 'क्यों रब्बा' रिलीज हो गया है. तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर 'बदला' एक थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर बुनी गई है. अमिताभ और तापसी ने दो साल बाद फिर से एकसाथ पर्दे पर वापसी की है. इस जोड़ी को फिल्म 'पिंक' में साथ देखा गया था. फिल्म 'बदला' का नया सॉन्ग 'क्यों रब्बा' को अरमान मलिक ने गाया है और इसे अमान मलिक ने कंपोज किया है. गाने के बोल कुमार ने लिखा है. 

गाना 'क्यों रब्बा' एक इमोशनल सैड सॉन्ग है जिसे सुनकर आपकी आंखे भर आएंगी. गाने को अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 

बता दें कि बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान रखने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक बार फिर से अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. शाहरुख खान के बैनर तले बनी फिल्म 'बदला' का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है.

Trailer : तापसी पन्नू का 'बदला' लेने आ रहे हैं अमिताभ बच्चन, 40 साल से नहीं हारे हैं एक भी केस 

अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नू की स्टारर 'बदला' को शाहरुख खान के बैनर रेड चिली के तले बनाया गया है. फिल्‍म 'बदला' 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले भी अमिताभ और तापसी फिल्‍म 'पिंक' में साथ नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news