Coronavirus से सुपरमैन बनकर निपटना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, पुरानी तस्वीर शेयर कर हुए इमोशनल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने साझा की अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के जन्मदिन की पार्टी से अपनी पुरानी तस्वीर

Coronavirus से सुपरमैन बनकर निपटना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, पुरानी तस्वीर शेयर कर हुए इमोशनल

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब कोरोना वायरस (Coronavirus) से सुपरमैन बनकर निपटने की फिराक में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के जन्मदिन की पार्टी से अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है. तस्वीर में अमिताभ सुपरमैन के अवतार में हाथ में एक वीडियो कैमरा लिए नजर आ रहे हैं.

उन्होंने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "अभिषेक के बचपन के दिनों में उनके लिए एक फैन्सी ड्रेस बर्थडे पार्टी..ड्रेस थीम 'सुपरमैन'...", इतना ही नहीं इसके आगे अमिताभ बच्चन ने लिखा, ''काश की वास्तव में हम superman बन कर इस सभयंकर महामारी Corona Virus को सदा के लिए नष्ट कर सकते!!''

बता दें कि बीते दिनों कुछ लोगों ने अमिताभ बच्चन के भी वायरस से पीड़ित होने की अफवाह उड़ाई थी. जिसके बाद महानायक ने सोशल मीडिया पर अपने कुशल होने की जानकारी फैंस से शेयर की थी. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ आने वाले समय में 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इसके साथ ही साथ वह 'झुंड', 'गुलाबो सिताबो' और 'चेहरे' में भी नजर आएंगे. फिलहाल अभिनेता कोविड-19 के बारे में सोशल मीडिया पर लोगों के बीच जागरूकता फैला रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें