close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एथलीट्स का वीडियो बनाते हुए कैमरामैन बन गया विनर! अमिताभ बच्चन ने शेयर किया VIDEO

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जितने फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहते हैं उतने ही वह सोशल मीडिया पर भी सक्रीय हैं, अब उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है...

एथलीट्स का वीडियो बनाते हुए कैमरामैन बन गया विनर! अमिताभ बच्चन ने शेयर किया VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जितने फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहते हैं उतने ही वह सोशल मीडिया पर भी सक्रीय हैं, अब उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. अमिताभ बच्चन के ट्विटर हैंडल पर सामने आया यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. 

यह वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे, यह वीडियो कोई कॉमेडी वीडियो नहीं बल्कि एक एथलीड प्रतियोगिता की लाइव क्लिप है. जहां एथलीट्स का वीडियो बनाने वाला कैमरामैन सारे धावकों से आगे निकल जाता है. देखिए यह वीडियो...

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सारे एथलीट दौड़ लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें कवर करने वाला कैमरामैन उनसे भी तेज दौड़ता हुआ रेस एंडिंग प्वाइंट पर पहुंच जाता है. कैमरामैन इतना तेज दौड़ते कवर करता है कि अनजाने ही वह रेस का असली विनर बन जाता है.

इस वीडियो ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी हैरत में डाल दिया है. किसी अशोक मिस्त्री के नाम की आईडी से शेयर हुए इस वीडियो को अमिताभ बच्चन ने रीट्वीट करते हुए एक सवाल पूछा है. अमिताभ बच्चन ने इसके कैप्शन में लिखा है, "बताओ पहला इनाम किसको मिलना चाहिए खिलाड़ी को या कैमरामैन को..." 

यह वीडियो भी देखें:

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा हुई थी. इसकी जानकारी खुद सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी थी. वहीं सिनेमा की बात करें तो इस हफ्ते अमिताभ बच्चन की पहली तमिल फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने तीन ही दिन में 100 करोड़ की कमाई कर ली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें