अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को सिखाया मजहब का पाठ, पोस्ट किया ये संदेश

अमिताभ बच्चन ने कुछ देर पहले अस्पताल से ही एक पोस्ट अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्ट में बिग बी फैंस को मजहब का पाठ सिखाते नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को सिखाया मजहब का पाठ, पोस्ट किया ये संदेश
अमिताभ बच्चन (File Photo)

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना वायरस महामारी से जंग लड़ रहे हैं. नानावती अस्पताल में अमिताभ बच्चन का इलाज चल रहा है. बिग बी के फैंस लगातार उनके स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं. वहीं अमिताभ भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और एक के बाद एक उनके पोस्ट सामने आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने कुछ देर पहले अस्पताल से ही एक पोस्ट अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्ट में अमिताभ की दो फोटो का कोलार्ज है जिसमें एक उनके 'कुली' के दौरान की फोटो है और दूसरी हाल ही के दिनों की है.

अमिताभ बच्चन ने इस फोटो के साथ लिखा है, 'मजहब तो ये दो हथेलियां बताती हैं, जुड़ें तो 'पूजा' खुलें तो 'दुआ' कहलाती हैं..!' दरअसल अमिताभ बच्चन एक फोटो में हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं और दूसरी फोटो में दुआ के लिए उन्होंने अपने हाथ उठाए हैं. इस फोटो के साथ अपने विचार को उन्होंने व्यक्त किया है. आपको याद दिला दें 24 जुलाई को 'कुली' हादसे के 38 साल पूरे हो जाएंगे. 24 जुलाई 1982 में 'कुली' की शूटिंग के दौरान अमिताभ गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अमिताभ के साथ हुए इस हादसे ने उनके फैंस को हिला कर रख दिया था. देशभर में उनकी सलामती के लिए पूजा-पाठ शुरू हो गए थे. फैंस की दुआओं का ही असर था कि वो मौत के मुंह से बाहर आ गए. अमिताभ का ये लेटेस्ट पोस्ट 'कुली' के उस हादसे को ताजा कर रहा है. 

 

 

आज जब अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए हैं तब भी उनके चाहने वाले उनके लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थे. फिलहाल इन चारों का इलाज चल रहा है.   

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें