81 साल के अमिताभ बच्चन ने छुए जगद्गुरु रामभद्राचार्य के पैर, गले भी लगाया, सामने आया VIDEO
Advertisement
trendingNow12334971

81 साल के अमिताभ बच्चन ने छुए जगद्गुरु रामभद्राचार्य के पैर, गले भी लगाया, सामने आया VIDEO

Amitabh Bachchan Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आशीर्वाद सेरेमनी का वीडियो सामने आया है जहां अमिताभ बच्चन जगद्गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेते नजर आए. उन्होंने जैसे ही जगद्गुरु को देखा तो उन्होंने उनके साथ मुलाकात की. इतना ही नहीं, बिग बी ने पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया. चलिए दिखाते हैं अनंत राधिका की वेडिंग का ये इनसाइड वीडियो.

81 साल के अमिताभ बच्चन ने छूए जगद्गुरु रामभद्राचार्य के पैर, गले भी लगाया, सामने आया VIDEO

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद मुंबई  जियो वर्ल्ड सेंटर में  'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी चल रही हैं. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे. उन्होंने मुकेश अंबानी के बेटे-बहू को आशीर्वाद दिया और उपहार भी भेंट किया. इस बीच सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का वीडियो सामने आया है जहां वह जगद्गुरु रामभद्राचार्य के पैर छुकर आशीर्वाद लेते नजर आए. चलिए दिखाते हैं इस मुलाकात का वीडियो.

अमिताभ बच्चन अनंत अंबानी की शादी में भी पहुंचे थे. अब वह फैमिली के साथ वेडिंग 2 के कार्यक्रम में भी पहुंचे. इस दौरान उनके जमाई राजा निखिल निंदा और नातिन नव्या नवेली उनके साथ आए हैं. तीनों ने पैप्स को पोज दिए और फिर फंक्शन में शामिल हुए.

जगद्गुरु रामभद्राचार्य के छूए अमिताभ बच्चन के पैर
अब अनंत राधिका के 'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी का इनसाइड वीडियो सामने आया है. जहां जगद्गुरु रामभद्राचार्य को देखते ही अमिताभ बच्चन उनसे मिलने पहुंचे. 81 साल के अमिताभ बच्चन ने जगद्गुरु के पैर छूए और फिर गले लग गए. दोनों के बीच चंद मिनट की बातचीत भी हुई.

29 साल में संभालती हैं 1,77,864 करोड़ का बिजनेस, बॉलीवुड से कनेक्शन...आखिर कौन है ये गोल्डन साड़ी वाली मोहतरमा

 

मालूम हो, अंबानी परिवार और अमिताभ बच्चन की दोस्ती बहुत पुरानी है. मुकेश अंबानी के साथ साथ उनकी अनिल अंबानी के परिवार के साथ भी अच्छी पटती है. बिग बी भी अनंत-आकाश को बिल्कुल अपने बच्चों के सामान मानते हैं. जब भी इस फैमिली का कोई फंक्शन होता है तो वह सह-परिवार जरूर पहुंचते हैं.

बिग बी के परिवार में क्या चल रहा
अनंत अंबानी की शादी के बाद से अमिताभ बच्चन के परिवार की चर्चा तेज हो गई है. पूरा बच्चन परिवार साथ आया तो ऐश्वर्या और आराध्या दूर-दूर दिखीं. इसके बाद परिवार में खटास की चर्चा हो रही है. हालांकि इनसाइट फोटो में ऐश्वर्या अभिषेक के साथ ही बैठी नजर आई थीं.

Trending news