मालदीव पहुंचकर ज्यादा ही बोल्ड हुई ये एक्ट्रेस, PHOTOS से बना रहीं लोगों को दीवाना
Advertisement
trendingNow11102418

मालदीव पहुंचकर ज्यादा ही बोल्ड हुई ये एक्ट्रेस, PHOTOS से बना रहीं लोगों को दीवाना

Amyra Dastur Bikini Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं. उनकी तस्वीरें उनके फैंस को पसंद आ रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज अक्सर ही फोटोशूट करवाती रहती हैं लेकिन कई बार ये तस्वीरें इतनी खूबसूरत नजर जाती हैं कि इनकी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगती है. अमेजन प्राइम की लोकप्रिय वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) का हिस्सा रह चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. वह इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं लेकिन यहां उनके फैंस उनकी तस्वीरें देख बेहाल हो रहे हैं. 

बिकिनी लुक हो रहा है वायरल

अमायरा दस्तूर बीते कुछ दिनों से मालदीव में सुकून के पल गुजार रही हैं. लेकिन उनकी वेकेशन की तस्वीरें उनके फैंस की नींद उड़ाने का काम कर रही हैं. हाल ही में अमायरा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. देखिए ये तस्वीरें...

हर लुक है कातिलाना 

अमायरा ने बीते दिन एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह क्रीम कलर की बिकिनी में नजर आ रही थीं. इसके साथ उन्होंने हाथों में एक श्रग लिया हुआ है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- टेन स्किन. वहीं आज अमायरा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह ब्लू बिकिनी के साथ ग्रीन कलर की श्रग और पैंट पहने दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में इंद्रधनुष, सूरज, समंदर जैसे कई इमोजी बनाए हैं. 

फिल्मों में लगातार सक्रिय हैं अमायरा

बता दें कि अमायरा (Amyra Dastur) ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अभी भी उनका करियर शानदार चल रहा है.

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt का पहला बाथटब फोटोशूट आया सामने, बोल्ड PHOTOS ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news