इस बात से बेहद खुश हैं एक्ट्रेस अनन्या पांडे! बोलीं- 'पूरा हुआ बचपन का सपना'

कहना गलत नहीं होगा कि उनके सितारे फिलहाल बुलंदी पर चल रहे हैं. एक तो उनकी फिल्म सुपरहिट हो चुकी है वहीं अब उनका बचपन का एक सपना भी पूरा होने जा रहा है...

इस बात से बेहद खुश हैं एक्ट्रेस अनन्या पांडे! बोलीं- 'पूरा हुआ बचपन का सपना'

नई दिल्ली: फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' से बॉक्स ऑफिस पर राज करने वालीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की खुशी का इन दिनों ठिकाना नहीं है. कहना गलत नहीं होगा कि उनके सितारे फिलहाल बुलंदी पर चल रहे हैं. एक तो उनकी फिल्म सुपरहिट हो चुकी है वहीं अब उनका बचपन का एक सपना भी पूरा होने जा रहा है. 

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का कहना है कि आगामी फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ काम करना उनकी फेहरिस्त में शामिल किसी एक चीज के पूरे होने जैसा है. अभी कुछ वक्त पहले यह ऐलान किया गया था कि अनन्या आने वाले समय में एक फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संग काम करते नजर आएंगी जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी भी सह-कलाकार के रूप में होंगे.

Pati Patni Aur Woh success bash: Kartik Aaryan, Bhumi Pednekar and Ananya Panday party all night

अनन्या ने इस बारे में कहा, "मैं वाकई में खुश हूं क्योंकि मेरी विशलिस्ट में शामिल एक चीज अब पूरी हो गई है. यह एक बिल्कुल अलग जोन की फिल्म है, जिसमें कुछ हद तक रोमांटिक ड्रामा भी होगा. यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है और मुझे इस पर काम शुरू करने का इंतजार है."

करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जाएगा और शकुन बत्रा इसे निर्देशित करेंगे.

अनन्या ने आगे यह भी कहा, "दीपिका पादंकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो मुझे बहुत पसंद है और 'गली बॉय' में सिद्धांत को देखकर भी बहुत मजा आया. इससे भी ज्यादा बढ़कर जो बात हैं वह ये कि मैं धर्मा प्रोडक्शन्स संग फिर से काम कर रही हूं जहां मुझे घर जैसा एहसास होता है और मैं वाकई में इसके लिए बहुत खुश हूं. मैं हमेशा करण (जौहर) की आभारी रहूंगी. मेरे निर्देशक शकुन बत्रा, मेरे ख्याल से इस इंडस्ट्री के सबसे कुशल निर्देशकों में से एक हैं और उनके साथ काम करना मेरा सपना था." (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें