पहले अनंत अंबानी की बारात में एक साथ जमकर नाचे, अब अनन्या पांडे और हार्दिक पंड्या ने उठाया ये कदम!
Advertisement
trendingNow12345611

पहले अनंत अंबानी की बारात में एक साथ जमकर नाचे, अब अनन्या पांडे और हार्दिक पंड्या ने उठाया ये कदम!

Ananya Panday, Hardik Pandya: नताशा स्टेनकोविक से तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पंड्या अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अकेले पहुंचे थे. अनंत की बारात में हार्दिक पंड्या ने जमकर डांस किया था. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी उनका जमकर साथ दिया था. अब बारात में एक साथ खूब नाचने के बाद हार्दिक पंड्या और अनन्या पांडे ने कुछ ऐसा कर दिया कर है, जिसकी वजह से दोनों सुर्खियों में आ गए हैं.

अब क्यों हो रही अनन्या पांडे और हार्दिक पंड्या की चर्चा?

Ananya Panday, Hardik Pandya: अनन्या पांडे और हार्दिक पंड्या ने एक वायरल वीडियो के बाद सभी का ध्यान आकर्षित किया है. यह वायरल वीडियो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का है, जिसमें बारात में हार्दिक और अनन्या एक साथ जमकर नाचते हुए नजर आए. नताशा स्टेनकोविक के साथ तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पंड्या अकेले ही शादी के फंक्शन्स में पहुंचे थे. इस दौरान हार्दिक को रणवीर सिंह और अनन्या पांडे के साथ खूब नाचते हुए देखा गया था. अब दोनों के डांस वीडियो के बाद हार्दिक और अनन्या एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं और इस बार वजह है इंस्टाग्राम.

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से सेपरेशन का ऐलान सोशल मीडिया पर करने के बाद अब हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, अनन्या पांडे (Ananya Panday) और हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करना शुरू कर दिया है. एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने के बाद बाद से क्रिकेटर और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर यूजर्स की नजरों में आ गए हैं.

जान्हवी कपूर हुईं अस्पताल से डिस्चार्ज, पिता बोनी कपूर ने दिया बेटी का हेल्थ अपडेट

हार्दिक और अनन्या ने इंस्टाग्राम पर किया एक-दूसरे को फॉलो
हार्दिक पंड्या और अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करने के बारे में एक पोस्ट रेडिट पर वायरल हो गई हैं, जहां एक यूजर ने बताया कि क्रिकेटर ने शनाया कपूर को भी फॉलो करना शुरू कर दिया है. शनाया कपूर, अनन्या पांडे, हार्दिक पंड्या और रणवीर सिंह को हाल ही में अनंत अंबानी की बारात के दौरान एक साथ डांस करते देखा गया था.

Ananya & Hardik have started following each other on Instagram!
byu/Illustrious-One-7058 inBollyBlindsNGossip

अनंत अंबानी की बारात में बेफ्रिक होकर नाचे थे अनन्या और हार्दिक
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अनन्या पांडे को रणवीर सिंह और हार्दिक पंड्या के साथ फिल्म 'सिम्बा' के गाने 'आंख मारे' पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, हार्दिक पंड्या के साथ अनन्या पांडे की इस डांस केमिस्ट्री ने खासतौर पर लोगों का ध्यान खींचा है. दोनों को डांस करते हुए देख ऐसा लग रहा था कि दोनों पूरी तरह से आनंद ले रहे थे और बेफिक्र होकर डांस कर रहे थे.

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दिखाई अपनी लाडली की पहली झलक, फोटो शेयर कर लिखा प्यारा-सा मैसेज

4 साल की शादी के बाद अलग हुए हार्दिक-नताशा
पर्सनल फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे का हाल ही में अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद से अनन्या पांडे सिंगल हैं. वहीं दूसरी ओर, हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने का ऐलान किया है. नताशा और हार्दिक ने एक इंस्टाग्राम पर एक सयुंक्त बयान में लिखा, ''4 साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने एक साथ अपनी बेस्ट कोशिश की और अपना सब कुछ दिया और हमारा मानना ​​है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम हित में है. यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था, उस खुशी, आपसी सम्मान और सहयोग को देखते हुए जिसका हमने एक साथ आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया.''

Trending news