सगाई होते ही ज्यादा बोल्ड हो गईं Alanna Panday, जलपरी बनकर लूटी महफिल
Advertisement

सगाई होते ही ज्यादा बोल्ड हो गईं Alanna Panday, जलपरी बनकर लूटी महफिल

Alanna Panday Mermaid Look: अलाना पांडे ने बीते दिन अपनी सगाई के वीडियो से इंटरनेट पर धूम मचाई थी, वहीं अब उनका नया अवतार लोगों का दिल जीत रहा है. 

फोटो साभार: Instagram@AlannaPanday

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं. बीते दिन अलाना ने अपनी सगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके तहलका मचा दिया था. वहीं अब उन्होंने इस फिल्मी अंदाज वाले प्रपोजल के बाद मर्मेड लुक से इंटरनेट पर धूम मचा दी है. 

  1. अलाना पांडे बन गईं जलपरी 
  2. सगाई की अंगूठी कर रहीं फ्लॉन्ट 
  3. तस्वीरें देख लट्टू हुए लोग 

ऐसा है अलाना का जलपरी वाला अंदाज 

सगाई के बाद से ही अलाना का बीच पर ड्रीम प्रपोजल वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अब अलाना अपने बॉयफ्रेंड के साथ Ivor McCray V की इस सरप्राइज से इतना खुश नजर आ रही हैं कि उनकी खुशी तस्वीरों में साफ झलक रही है. अलाना ने सिल्वर ब्रालेट के संग फिशकट स्कर्ट पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो अब जमकर वायरल हो रही हैं. 

फ्लॉन्ट की हीरे की अंगूठी 

अलाना ने इस जलपरी वाले लुक में कई तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से कुछ तस्वीरों में वह अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. अलाना की इस सगाई की अंगूठी में बड़ा सा हीरा लगा हुआ है. अलाना इस ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस के संग खुले बाल और बीच स्टाइल ज्वेलरी ही पहनी हुई है. 

 

 

फिल्मी अंदाज में की सगाई 

बता दें कि अलाना पांडे अपने बॉयफ्रेंड के साथ Ivor McCray V के साथ हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. वहीं अब दोनों ने फिल्मी अंदाज में सगाई कर ली है. उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करके वह पल अपने फैंस के साथ शेयर किया है जब उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया. ये नजारा किसी बिग बजट बॉलीवुड फिल्म के सीन कम नहीं था.  

 

समंदर किनारे किया प्रपोज 

दरअलस हम तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते हैं कि अपनी लेडीलव को खुश करने के लिए Ivor McCray V ने काफी तैयारियां की हुई हैं. उन्होंने समंदर किनारे एक खूबसूरत लोकेशन पर काफी बड़ा सा दिल बनाया हुआ है और शादी का प्रापोजल लिखा हुआ है. इसके साथ ही वह दिल के बीचों बीच अलाना के सामने घुटनों के बल बैठकर उन्हें शादी के लिए मनाने नजर आ रहे हैं. 

अनन्या की चचेरी बहन हैं अलाना

बता दें कि अलाना इंस्टाग्राम पर कई हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनका सोशल मीडिया पर हॉट फोटो से भरा पड़ा हुआ है. अलाना पांडे (Alanna Panday) एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की चचेरी बहन हैं, वह अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. 

इसे भी पढ़ें: Anupama की समधन राखी दवे के बिकिनी लुक ने लगाई आग, हॉटनेस में दे रहीं मलाइका को मात!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news