धनुष ने तिरुपति में की शूटिंग, लग गया जाम, परेशान भक्तों ने कर दी शिकायत
Advertisement
trendingNow12089178

धनुष ने तिरुपति में की शूटिंग, लग गया जाम, परेशान भक्तों ने कर दी शिकायत

Dhanush Shooting in Tirupati: तिरुपति में मंदिर के पास अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

धनुष की तिरुपति में शूटिंग की वीडियो के वायरल

Dhanush Shooting in Tirupati: दक्षिण भारतीय अभिनेता धनुष हाल ही में निर्देशक शेखर कम्मुला (Shekar Kammula) के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए तिरुपति (Tirupati) गए थे. हालांकि, उनके दौरे से स्थानीय लोगों को थोड़ी परेशानी हुई, जिसके बाद लोगों ने पुलिस से शिकायत की. तिरुपति में मंदिर के पास धनुष की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

आप देख सकते हैं कि एक क्लिप में वह गंदे चेहरे और बिखरे बालों के साथ घिसे-पिटे कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनुष (Dhanush) अलीपिरी की ओर जाने वाली सड़क के करीब शूटिंग कर रहे थे, जिससे पुलिस और सुरक्षा को मंदिर जाने वाले वाहनों को पुनर्निर्देशित करना पड़ा. इससे स्थानीय लोगों को असुविधा हुई, जिसकी वजह से उन्होंने पुलिस से शिकायत की.

शिकायत के बाद रोक दी गई शूटिंग
ट्रैफिक रूट में बदलाव और सड़क बंद होने से कई कंफ्यूजन हो गए और मंदिर के पास ट्रैफिक जाम हो गया. ऐसे में दर्शन के लिए आए कुछ भक्तों ने पुलिस से यह भी पूछा कि उन्होंने पहले फिल्म टीम को वहां शूटिंग करने की अनुमति क्यों दी? बाद में एक शिकायत दर्ज की गई और उसके बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और फिल्म की शूटिंग रोक दी गई.

धनुष ने किए भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन
रिपोर्ट में बताया गया है कि छोटी-मोटी दिक्कत के बावजूद फिल्ममेकर्स शूटिंग पूरी करने में कामयाब रहे. उन्होंने स्पष्ट किया कि पुलिस के हस्तक्षेप से नियोजित कार्यक्रम में कोई कमी नहीं आई. बुधवार की सुबह धनुष भगवान वेंकटेश्वर से आशीर्वाद लेने के लिए तिरुमाला मंदिर गए. उनके पहुंचते ही प्रशंसक स्टार की एक झलक पाने और उनके साथ तस्वीरें लेने की उम्मीद में मंदिर में जमा हो गए. 

फिल्म के बारे में नहीं है ज्यादा जानकारी
भीड़ के बीच किसी भी तरह की गड़बड़ी या हंगामा पैदा करने से बचने के लिए अभिनेता अपनी टीम के साथ तुरंत मंदिर से चले गए. इस बीच धनुष की आने वाली फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. हालांकि, कहा जा रहा है कि इसमें रश्मिका मंदाना और जिम सरभ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे.

Trending news