Anil Deshmukh ने की CBI से अपील, Sushant Singh Rajput की हत्या या आत्महत्या का करें जल्द खुलासा

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में CBI से एक अपील की है. 

Anil Deshmukh ने की CBI से अपील, Sushant Singh Rajput की हत्या या आत्महत्या का करें जल्द खुलासा

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में CBI से एक अपील की है. एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने सीबीआई से यह गुजारिश की है कि वे जल्द ही इस बात से पर्दा उठाएं के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की है.

अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच रिपोर्ट का निष्कर्ष जल्द से जल्द जारी कर दिया जाए. उन्होंने कहा, 'जांच शुरू हुए 5 महीने से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन सीबीआई ने यह खुलासा नहीं किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई या फिर उन्होंने आत्महत्या की?' 

याद दिला दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई थी. इस जनहित याचिका में सुशांत मामले पर सीबीआई से स्टेटस रिपोर्ट लेने की मांग की गई थी. 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने आवास में 14 जून, 2020 को मृत पाए गए थे. मामले की जांच सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी भी कर रही है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.