कैरम में रानी को टारगेट करते दिखे Anil Kapoor, पत्नी भी दिखी साथ- SEE PHOTOS
Advertisement
trendingNow1678687

कैरम में रानी को टारगेट करते दिखे Anil Kapoor, पत्नी भी दिखी साथ- SEE PHOTOS

अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता दोनों को कैरम खेल में व्यस्त देखा जा सकता है. एक फ्रेम में अभिनेता निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  लॉकडाउन  के बीच हर कोई अलग-अलग तरीके से अपना टाइम पास करने की कोशिश कर रहा है. एसी बीच अनिल कपूर (Anil Kapoor) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता दोनों को अपने कैरम खेल में व्यस्त देखा जा सकता है. एक फ्रेम में अभिनेता निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक और तस्वीर में दोनों बोर्ड गेम का आनंद ले रहे हैं. अनिल जिम बॉल पर बैठें नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर  रानी को टारगेट करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में अनिल कपूर और सुनीता कपूर दोनों ही गेम पर फोकस करते दिख रहे हैं. ये फोटोज उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं. 

अनिल कपूर ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'और इस खेल के विनर बनते हैं, जाहिर सी बात है मैं.' अनिल कपूर की इस फोटो पर उनकी बेटी सोनम कपूर  और दामाद आनंद आहूजा  सहित शिल्पा शेट्टी  ने भी कमेंट किया है. सोनम कपूर ने लिखा, 'दोनों को बहुत मिस कर रही हूं. आपको देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.' वहीं आनंद आहूजा ने अनिल कपूर की ओवरसाइज स्लीपर्स पर कमेंट करते हुए लिखा, 'Nice Shoes', जिस पर रिएक्शन देते हुए अनिल कपूर ने कहा- 'मेरी फेवरेट सफेद स्पा चप्पल.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

वैसे बता दें कि इस समय अनिल कपूर अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी जबरस्त बॉडी दिखाते हुए एक फोटो शेयर की थी. फोटो में अनिल की फिटनेस कमाल लग रही थी और ये साफ दिख रहा था कि इस लॉकडाउन में उन्होंने खूब पसीना बहाया है. उन फोटोज को देख फैंस अनिल की तारीफ करते नहीं थके थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल पिछली बार फिल्म मलंग में नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news