Thar Trailer: अपने बेटे के करियर की नैय्या पार लगाने आए अनिल कपूर, स्क्रीन पर दिखेगी खूनी जंग
Advertisement

Thar Trailer: अपने बेटे के करियर की नैय्या पार लगाने आए अनिल कपूर, स्क्रीन पर दिखेगी खूनी जंग

अनिल कपूर  (Anil Kapoor) अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) के करियर की नैय्या को पार लगाने के लिए आगे आए हैं. हाल ही में एक फिल्म 'थार' (Thar) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें बाप-बेटे की जोड़ी आपस में भिड़ती हुई नजर आएगी.

फाइल फोटो

Thar Trailer: अनिल कपूर (Anil Kapoor) तीन बच्चों के पिता हैं- सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर और रिया कपूर. सोनम और हर्षवर्धन लगातार फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. हालांकि, शादी के बाद से ही सोनम ने फिल्मों से दूरी बना ली लेकिन हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) लगातार मेहनत कर रहे हैं. इस बार हर्षवर्धन के करियर की नैय्या को पार लगाने के लिए खुद पिता ने बीड़ा उठाया है.

  1. अनिल और हर्षवर्धन की फिल्म का ट्रेलर
  2. सस्पेंस से भरा है ट्रेलर

सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) स्टारर फिल्म 'थार' का ट्रेलर 18 अप्रैल को रिलीज हो गया है. इस फिल्म को 6 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर किया जाएगा. यह एक तरह की डार्क थ्रिलर फिल्म है. एक बार फिर से पिता और बेटे की जोड़ी नजर आएगी देखते हैं क्या ये पिता और बेटे की जोड़ी हिट साबित होती हैं या नहीं. यह फिल्म थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है.

 

 

बाप बेटे की जोड़ी

इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक मर्डर से होती है. जिसकी इंवेस्टिगेटिंग इंचार्ज अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सतीश कौशिक होते हैं और यहा पर होती हैं हर्षवर्धन कपूर की एंट्री, वह इस फिल्म में एक बिजनेसमैन के किरदार में है. हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) का रोल ऐसा है कि वह हर जगह एंटीक चीजों की तलाश में रहते हैं. 'थार' (Thar) फिल्म सिद्धार्थ की कहानी बताती है, हिंसक हत्याओं को लेकर काफी परेशान हैं.

दूसरी बार दिखेंगे साथ

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनके बेटे ये दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं. यह सस्पेंस थ्रिलर स्ट्रीमिंग का दिग्गज नेटफ्लिक्स पर फिल्म का डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर होगा. जब हर्षवर्धन से फिल्म को लेकर पूछा गया तो उन्होने कहा 'थार' एक बेहतरीन अनुभव है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 6 मई को एक्सक्लूसिव रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन राज सिंह चौधरी ने किया हैं और हर्षवर्धन लीड एक्टर होने के साथ-साथ इस फिल्म के निर्माता भी हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर हर्षवर्धन कपूर, फातिमा सना शेख, सतीश कौशिक की दमदार एक्टिंग आपको देखने मिलेगी. 

यह भी पढ़ें- बेटे के लिए इस एक्टर ने छोड़ा अपना देश, अब उसी ने विदेश में गाड़े जीत के झंडे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news