Animal BOC Day 8: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने 8वें दिन हिला डाला बॉक्स ऑफिस, कलेक्शन 600 करोड़ पार
Advertisement
trendingNow12002621

Animal BOC Day 8: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने 8वें दिन हिला डाला बॉक्स ऑफिस, कलेक्शन 600 करोड़ पार

Animal Film बॉक्स ऑफिस पर लगातार तहलका मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए अभी कई दिन हो चुके हैं लेकिन रफ्तार धुआंधार है. फिल्म का 8वें दिन का कलेक्शन भी आ गया है जो काफी हैरान करने वाला है.

 

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 8

Animal Box Office Collection Day 8: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हैरान करने वाला है. ये फिल्म रिलीज होते ही ना केवल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही है बल्कि वर्ल्डवाइड भी इसका कलेक्शन धमाकेदार है. फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन हो चुके है और 8वें दिन इस फिल्म ने घरेलू और वर्ल्डलाइड दोनों ही तरफ मजबूत पकड़ से छाई हुई है. जानिए इसने अभी तक कुल कितना कलेक्शन किया है.

8वें दिन किया इतना कलेक्शन
रणबीर कपूर और बॉबी देओल (Bobby Deol) की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रखा है. इस फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन 21.56 करोड़ का कलेक्शन किया. इतना ही नहीं रिलीज के दूसरे शुक्रवार को इतना कलेक्शन करके 'एनिमल' ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. इस तरह से बीते दिनों के कलेक्शन और 8वें दिन के कलेक्शन को मिलाकर ये फिल्म अब तक कुल 322.37 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

 

दुनियाभर में किया इतना कलेक्शन
'एनिमल' (Animal Film) फिल्म ने जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है तो वहीं वर्ल्डवाइड भी कलेक्शन शानदार है. इस फिल्म ने 8वें दिन तक 600.67 करोड़ का कलेक्शन किया. इस फिल्म की रफ्तार देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये जल्द ही और बड़ा आंकड़ा छू सकती है. इस फिल्म के लिए ये शनिवार और रविवार काफी ज्यादा खास है. हो सकता है कि ये फिल्म इस वीकेंड फिर से बेहतरीन कलेक्शन करके एक और नया रिकॉर्ड बनाए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

 

1 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है. फिल्म में रणबीर के अलावा बॉबी देओल की काफी तारीफ हो रही है. वहीं फिल्म के एक्शन सीन्स भी जबरदस्त है. कई सीन्स तो ऐसे हैं जिसे देखकर दर्शकों ने थियेटर में आंखें तक बंद कर ली थी.

Trending news