Pavitra Rishta: Ankita Lokhande को फिर आई Sushant Singh Rajput की याद, कहा- उनके बिना सब अधूरा है

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के सुपरहिट शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) को 12 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर अंकिता ने एक बार फिर सुशांत को याद किया है.   

Pavitra Rishta: Ankita Lokhande को फिर आई Sushant Singh Rajput की याद, कहा- उनके बिना सब अधूरा है
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था. अंकिता और सुशांत भी इस पर बात करने से कभी हिचकिचाए नहीं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही अंकिता लगातार सुशांत और अपने रिश्ते पर बात करती रही हैं. आज एक बार फिर उन्होंने सुशांत को याद किया है. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने कहा कि उनके बिना आज भी बहुत सी चीजें अधूरी हैं. 

अंकिता ने किया सुशांत को याद

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के डेली सोप 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) को 12 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर अंकिता ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद कहा. साथ ही अंकिता ने अपनी सभी को-स्टार्स को भी धन्यवाद कहा है. अंकिता ने इसी वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया है और कहा कि उनकी कमी पूरी नहीं की जा सकती. साथ ही एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए ये भी कहा है कि उनके बिना सब कुछ अधूरा है और इस शो को तो उनके बिना इमेजिन ही नहीं किया जा सकता है.'

‘पवित्र रिश्ता’ सुशांत के बिना अधूरा

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने आगे कहा, 'सुशांत (Sushant Singh Rajput) आज हमारे बीच नहीं है. उसके बिना ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) अधूरा है. अर्चना का मानव वही था. वो जहां कहीं भी है वो हमें देख रहा है. वो कहीं अच्छी दुनिया में होगा. सुशांत ने मुझे बहुत मदद की. उसने मुझे एक्टिंग सिखाई. हमेशा पवित्र रिश्ता की कहानी उनके बिना अधूरी रहेगी.'

 

दोनों के लिए खास रहा ‘पवित्र रिश्ता’ 

सुपरहिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर में काफी अहम रहा. इसी शो से दोनों को घर-घर में पहचान मिली. शो में दोंनो पति-पत्नी के किरदार में नजर आए. अंकिता ने शो में अर्चना का किरदार निभाया था. वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने मानव का किरदार निभाते नजर आए थे. आज इस शो को 12 साल पूरे हो गए हैं. आज भी ‘पवित्र रिश्ता’ के लिए लोगों की अलग फैन फॉलोइंग है.

ये भी पढ़ें: दिमागी बीमारी से जूझ रही थीं निशा रावल, कोख में खोया बच्चा; फिर भी नहीं मिला पति करण मेहरा का साथ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.