Ankita Lokhande को बॅायफ्रेंड विक्की जैन पर आया प्यार, सोशल मीडिया पर लिखा प्यारा मैसेज

अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर बॅायफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक ब्लैक एंड वाइट में फोटो शेयर की.

 Ankita Lokhande को बॅायफ्रेंड विक्की जैन पर आया प्यार, सोशल मीडिया पर लिखा प्यारा मैसेज
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेत्री अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर बॅायफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक ब्लैक एंड वाइट में फोटो शेयर की. इस फोटो में अंकिता बहुत खुश लग रही हैं. फोटो के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा है कि तुम्हारे लिए मेरी जो फीलिंग्‍स हैं उन्हें मैं शब्द में नहीं बयां कर पाऊंगी. जब भी मैं हम दोनों को साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में सबसे पहले एक ही चीज आती है कि मैं मेरी जिंदगी में तुम्हें एक दोस्त, पार्टनर और सोलमेट की तरह भेजने के लिए भगवान की आभारी हूं. 

अंकिता ने बॅायफ्रेंड को कहा 'शुक्रिया'
अंकिता लोखंडे ने आगे लिखा, 'मेरे साथ हर मुश्किल समय में साथ देने के लिए शुक्रिया. मेरी हर प्रॉब्लम को अपना बनाने के लिए और मेरी मदद के लिए दिल से शुक्रिया. मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया. सबसे जरूरी बात कि मुझे और मेरे हालात समझने के लिए शुक्रिया. मुझे माफ कर देना क्योंकि मेरी वजह से तुम्हें आलोचना का शिकार होना पड़ा. शब्द कम पड़ जाएंगे लेकिन हमारी बॉन्डिंग बहुत शानदार है. आई लव यू.'

2019 में अंकिता ने लगाई थी अपने रिश्ते पर मुहर
अंकिता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं. अंकिता की फैन फालोइंग बहुत जबरदस्त है. उनकी हर फोटो पर लाखों में लाइक्स आते हैं. बता दें अंकिता और विक्की को बहुत बार एक साथ देखा जाता था, लेकिन दोनों अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं बोलते थे. साल 2019 में अंकिता ने विक्की के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. विक्की पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. 

पहले ही शो से मिली पहचान
अंकिता ने एकता कपूर के शो 'पवित्रा रिश्ता' (2009-14) से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसमें अंकिता ने अर्चना की मुख्य भूमिका निभाई थी. इस शो को लोगों ने खूब पसंद किया. फिर वह 2011 में 'झलक दिखला जा' सीजन 4 में नजर आईं. 

अंकिता का बॅालीवुड डेब्यू
अंकिता ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' (2018) में काम करना शुरू किया था हालांकि, उन्होंने फिल्म बीच में ही छोड़ दी, यह कहते हुए कि वह फिल्म के लिए तैयार नहीं थीं. 2018 में फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॅालीवुड में डेब्यू किया. इसमें उन्होंने झलकारीबाई का किरदार निभाया था. यह फिल्म रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित थी. फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में कंगना रनौत नजर आईं थी. अंकिता ने साजिद नाडियाडवाला की एक्शन पैक्ड फिल्‍म 'बागी 3' में अभिनय किया, जो बागी सीरीज का तीसरा भाग है. जिसमें टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.