अनु अग्रवाल को कास्ट करने के लिए मेकर्स हुआ करते थे बेकरार, बिना कहानी-स्क्रिप्ट पहुंच जाते थे साइन करने
Advertisement
trendingNow12396741

अनु अग्रवाल को कास्ट करने के लिए मेकर्स हुआ करते थे बेकरार, बिना कहानी-स्क्रिप्ट पहुंच जाते थे साइन करने

Anu Aggarwal News: 'आशिकी' स्टार अनु अग्रवाल ने हालिया इंटरव्यू में अपने कामकाज की बात की. उन्होंने बताया कि 98 फीसदी डायरेक्टर ऐसे थे जो बिना स्क्रिप्ट और कहानी के उन्हें साइन करने आ जाते थे. इतना ही नहीं, उन्होंने खुद के कॉन्फिडेंस की भी बात की.

अनु अग्रवाल को कास्ट करने के लिए मेकर्स हुआ करते थे बेकरार

'आशिकी' और 'किंग अंकल' से घर-घर में फेमस होने वाली अनु अग्रवाल ने अपने कामकाज के एक्सपीरियंस को शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे डायरेक्टर उन्हें बिना कहानी व स्क्रिप्ट के भी साइन करने को बेकरार रहते थे. साथ ही उन्होंने खुद को उस समय की लड़कियों से अलग बताया. उनके निडर एटीट्यूड ही उन्हें हिट बनाया था.

इंस्टाग्राम पर 'लहरें' के साथ शेयर की गई बातचीत में अनु अग्रवाल ने कहा, "मैं यह देखकर हैरान रह गई कि जिन लोगों के पास अपनी स्क्रिप्ट नहीं है, वे मुझे फिल्म के लिए साइन करने के लिए तैयार हैं. उनके पास पैसे होते थे और मैं कहती थी कि मैं पैसे से साइन नहीं करना चाहती. मैं स्क्रिप्ट सुनना चाहती हूं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anu Aggarwal (@anusualanu)

अनु अग्रवाल ने फिल्मों पर क्या कहा
उन्होंने कहा, "वे कहते थे कि स्क्रिप्ट बन जाएगी, आप साइन कर सकती हैं.' उन्होंने कहा,'मैं एक कलाकार हूं, मैं देखना चाहती हूं कि मेरी भूमिका की कहानी क्या है, हर चीज महत्वपूर्ण है. 98 प्रतिशत लोगों के पास स्क्रिप्ट नहीं होती थी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anu Aggarwal (@anusualanu)

अनु अग्रवाल बोलीं- मैं सबके सामने पीती थी सिगरेट
वहीं एक अन्य इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने कहा कि उनमें बहुत एटीट्यूड था. वह निडर थीं. लेकिन कभी किसी की उन्होंने चापलूसी नहीं की. वह खुद को सेट पर मौजूद दूसरी लड़कियों से अलग बताती हैं. उन्होंने कहा, 'मैं सबके सामने सिगरेट पीती थी.  जब मैंने इंडस्ट्री में काम किया तो मैं एकदम निडर थी. हमेशा आंखों में देखकर बातें करती थी. मेरा एक ही सिद्धांत था कि मैं तभी काम करूंगी जब मुझे रिस्पेक्ट मिलेगी.'

मां कसम, नहीं देखा होगा ऐसा एक्शन-थ्रिलर, Jio पर है ये 5 बेस्ट फिल्में-वेब सीरीज, देखने के बाद ठोकते रह जाएंगे तालियां

अनु अग्रवाल की आशिकी
अनु अग्रवाल ने 1990 के दशक में महेश भट्ट द्वारा निर्देशित संगीतमय रोमांटिक ड्रामा "आशिकी" में अभिनय करने के बाद अपार लोकप्रियता हासिल की. उन्होंने राहुल रॉय और दीपक तिजोरी के साथ अभिनय किया.

इनपुट: एजेंसी

Trending news