इरफान खान-ऋषि कपूर को अनुपम खेर ने 'बिट्टू' के साथ खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, SEE VIDEO
Advertisement

इरफान खान-ऋषि कपूर को अनुपम खेर ने 'बिट्टू' के साथ खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, SEE VIDEO

इरफान खान (Irrfan Khan) के बाद बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन ने हर किसी को निराश कर दिया है. फैंस से लेकर फिल्मी सितारे अपने-अपने तरीके से इन बॉलीवुड सितारों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. 

अनुपम खेर ( File Photo)

नई दिल्ली: इरफान खान (Irrfan Khan) के बाद बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन ने हर किसी को निराश कर दिया है. फैंस से लेकर फिल्मी सितारे अपने - अपने तरीके से इन बॉलीवुड सितारों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. वहीं अब अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इरफान खान और ऋषि कपूर को खास अंदाज में श्रद्धांजलि अर्पित की है. अनुपम खेर ने बिट्टू के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ये दोनों इरफान और ऋषि कपूर के जाने का दुख नहीं बल्कि उनके जीवन का उत्साह मनाते नजर आ रहे हैं. अनुपन खेर का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. दरअसल बिट्टू कोई और नहीं अनुपम खुद ही हैं.

  1. अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
  2. डबलरोल में आ रहे हैं नजर
  3. अलग अंदाज में दी श्रद्धांजलि

बता दें अनुपम खेर इन दिनों बिट्टू के साथ अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. #WhenBittuMeetsAnupam नाम से इस वीडियो में इस बार अनुपम खेर ने सिर्फ इरफान खान और ऋषि कपूर की जिंदगी पर बात की है. इन दो बॉलीवुड सितारों का फिल्म इंडस्ट्री के लिए योगदान का जिक्र इस वीडियो में अनुपम और बिट्टू ने किया है. बिट्टू अनुपम खेर का बचपन का नाम है और उनका मानना है  कि बिट्टू वास्तविक और शुद्ध है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा, 'इरफान और ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि. कभी - कभी जीवन के उत्सव के जरिए ही जिंदगी की उदासी को मिटाया जा सकता है. यहां बताया गया है कि कैसे अनुपम और बिट्टू अपने प्यारे दोस्त इरफान और चिंटू जी को याद कर रहे हैं. साथ ही हमारे पूरे प्यार के साथ ये उनके परिवार वालों के लिए है.. #रणबीर, #रिद्धिमा, #नीतू, #बाबिल, #सुतापा. 

अनुपन शेर इस वीडियो में ये कह रहे हैं कि कैसे मृत्यु आपको कई चीजे अच्छे से समझा देती है. मैं महसूस कर सकता हूं कि जिंदगी कितनी छोटी है. इस वीडियो में अनुपम खेर और बिट्टू अपने पिता की मौत को भी याद करते हैं जब इन्होंने अपने पिता की मौत का दुख नहीं बल्कि उनकी जिंदगी का उत्सव मनाया था और आज इस वीडियो में ये दोनों इरफान खान और ऋषि कपूर की जिंदगी का उत्सव मनाते नजर आ रहे हैं.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news