'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' मुझे डॉक्टर मनमोहन सिंह के और करीब ले आई : अनुपम खेर
Advertisement

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' मुझे डॉक्टर मनमोहन सिंह के और करीब ले आई : अनुपम खेर

अनुपम खेर की आने वाली फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज से पहले ही चर्चाओं में है. इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का करिदार निभा रहे हैं.

अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' चर्चाओं में है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अनुपम खेर की आने वाली फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज से पहले ही चर्चाओं में है. इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का करिदार निभा रहे हैं. तो वहीं सोनिया का किरदार जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट निभाएंगी. अनुपम खेर ने बिना पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिले उनका रोल किस तरह निभाया है इसको ले कर लोगों में काफी उत्सुकता है. इस बारे में अनुपम खेर कहते हैं कि मुझे पूर्व प्रधानमंत्री ने मिलने की जरूतर नहीं पड़ी. मैंने उनके बारे में काफी पढ़ा. उन्होंने कैसे चाय पी और कैसे हाथ हिलाया इस तरह की बातों को पढ़ कर मैंने इसे उनके करदार में उतारने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि पहले भी माहत्मा गांधी का रोल निभाने वालों ने उनसे मिले बिना उनके व्यक्तित्व का बेहतरीन अभिनय किया.

  1. अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' चर्चाओं में है.
  2. अनुपम खेर ने कहा कि डॉक्टर सिंह के बारे में पढ़ कर मैं उनके करीब आ गया
  3. उन्होंने कहा कि ये फिल्म डॉक्टर मरमोहन सिंह को अमर कर देगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं अनुपम खेर
अनुपम खेर देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक रहे है. ऐसे में उनसे पूछा गया कि क्या आपकी राजनीतिक सोच कहीं आपके किरदार को प्रभावित तो नहीं करती है. तो उन्होंने कहा कि मैं एक प्रोफेशनल एक्टर हूं और में अपनी सोच को अपने काम पर हावी नहीं होने देता हूं. हालांकि मैंने इस तरह के बहुत से किरदार नहीं निभाए हैं. उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रशंसक रहा हूं. लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि मैं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पसंद नहीं करता.

ये भी पढ़ें : Box Office Clash: शाहरुख खान की 'जीरो' से दिसंबर में भिड़ेंगे 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर'

मैं डॉक्टर सिंह के और करीब आ चुका हूं
अनुपम खेर ने बताया कि इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की एक अर्थशास्त्री के तौर पर देश के विकास में जो भूमिका रही है उसको भी सकारात्मक तौर पर दिखाया गया है. डॉक्टर सिंह 10 सालों तक देश के प्रधानमंत्री रहे हैं और उन्हें सभी जानते हैं. इसके चलते एक अभिनेता के तौर पर मेरा काम काफी कठिन हो जाता है. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि इस फिल्म को देखने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मुझसे जरूर मिलेंगे. उन्होंने कहा कि वो मुझे उनके किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए बधाई भी जरूर देंगे. उन्होंने कहा कि डॉक्टर सिंह का किरदार निभा कर मैं उनके और करीब आ चुका हूं. क्योंकि आप जब किसी के बारे में पढ़ते हैं तो आपको उसके बारे में कई ऐसी बातों का पता चलता है जिनको आप नहीं जानते हैं.

Trending news