Zee Rozgar Samachar

IPL मैच में विराट को चीयर करने पहुंची अनुष्का, रेड ड्रेस में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट

दुबई में आईपीएल मैच के दौरान अनुष्का शर्मा रेड कलर की ड्रेस में नजर आई थीं. अब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वे फोटोज में अपना बेबी बंप भी बड़े कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

IPL मैच में विराट को चीयर करने पहुंची अनुष्का, रेड ड्रेस में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट
अनुष्का शर्मा. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: आईपीएल (Indian Premier League) टूर्नामेंट अभी जारी है. ऐसे में सभी खिलाड़ी और उनके परिवार के सदस्य उनके साथ दुबई में हैं. कई क्रिकेटर्स के पार्टनर उन्हें खेल के बीच चीयर अप करते भी नजर आते हैं. ऐसे में बॉलीवुक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी दुबई में अपने जलवे बिखेर रही हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ वायरल होती रहती हैं. इसी बीच अनुष्का की कई प्यारी फोटोज सामने आई हैं.

अनुष्का का रेड अवतार हो रहा वायरल
इन फोटोज में अनुष्का रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. वे अपना बेबी बंप भी बड़े कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट कर रही हैं. रविवार को हुए आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में अनुष्का आरसीबी को चीयर अप करने पहुंची थी. इस दौरान वे रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pretty anushkasharma anushkasharma

A post shared by varun anushka ki Ishika  (varushka_forever) on

अक्सर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं अनुष्का
इससे पहले भी अनुष्का की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं. उन तस्वीरों में अनुष्का ने पीच कलर की डांगरी पहनी थी. उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की गई थी. इसके साथ ही अनुष्का के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिख रहा था. इन फोटो पर फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स के काफी कमेंट्स आए. कई लोगों ने उनकी तारीफ की तो कई ने उन्हें अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखने की हिदायत दी. 

VIDEO

विराट के घर जनवरी में आ सकता है नन्हा मेहमान
बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बहुत जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं. जनवरी में अनुष्का शर्मा बच्चे को जन्म दे सकती हैं. डिलीवरी से ठीक पहले वे अपना सारा समय होने वाले बच्चे के पापा विराट के साथ दुबई में बिता रही हैं.   

ये भी पढ़ें: करण जौहर के घर हुई सेलिब्रिटीज की पार्टी में NCB को नहीं मिले ड्रग्स के सबूत

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.