close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

...इसलिए अनुष्का शर्मा ने कर ली थी विराट से शादी, डेढ़ साल बाद किया खुलासा

शादी के डेढ़ साल बाद अनुष्का ने फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि क्यों उन्होंने सिर्फ 29 साल की उम्र में शादी करने का फैसला ले लिया जबकि ज्यादातर एक्ट्रेस इस उम्र में अपने करियर पर फोकस करने को तव्वजो देती हैं. 

...इसलिए अनुष्का शर्मा ने कर ली थी विराट से शादी, डेढ़ साल बाद किया खुलासा
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने करियर के पीक पर 29 साल की उम्र में शादी रचा कर घर बसा लिया था. शादी के डेढ़ साल बाद अनुष्का ने फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि क्यों उन्होंने सिर्फ 29 साल की उम्र में शादी करने का फैसला ले लिया जबकि ज्यादातर एक्ट्रेस इस उम्र में अपने करियर पर फोकस करने को तव्वजो देती हैं. बता दें कि साल 2017 के अंत में अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया के धुरंधर क्रिकेटर विराट कोहली के साथ इटली में गुपचुप शादी रचा ली थी. 

अनुष्का ने हाल में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि एक एक्ट्रेस को 29 साल की उम्र में शादी नहीं करनी चाहिए. अनुष्का ने कहा कि अब दर्शक कलाकार को सिर्फ पर्दे पर देखना पसंद करते हैं. उन्‍हें उनकी निजी जिंदगी से कोई मतलब नहीं होता, चाहे वो शादीशुदा हो या फिर मां बन गई हों. हमें इस मानसिकता से बाहर निकल जाना चाहिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Seal the silly moments

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

VIDEO: अनुष्‍का स्‍टेडियम में झूम रही थीं फ‍िल्‍मी गाने पर, कैमरे को देखा तो दिया ऐसा रिएक्‍शन

अनुष्‍का ने आगे कहा कि मैंने प्यार में थी और अभी भी इश्क में कैद हूं. शादी एक नेचुरल प्रोसेस है और यह एक ऐसा बंधन है जो दो लोगों के रिश्ते को मजबूत बनाता है. अनुष्का आगे कहती हैं कि मैं हमेशा इस बात के लिए खड़ी रही हूं कि महिलाओं के साथ समान बर्ताव होना चाहिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sun soaked and stoked  #throwback

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि साल 2010 में आई फिल्म 'बैंड, बाजा, बारात' से बॉलीवुड में बतौर जोड़ी एंट्री लेने वाले अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह की फिल्म हिट हुई और खबरों में इनके रिश्ते की गॉसिप भी शुरू हुई. लेकिन रिश्ता ज्यादा लंबा चला नहीं और दोनों की राहें अलग हो गईं. अनुष्का शर्मा ने जहां 2017 दिसंबर में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के सात साथ फेरे लिए तो नवंबर 2018 में दीपिका के साथ रणवीर सिंह ने दो रीति-रिवाजों में शादी की. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें