'अय्यारी' से डरीं अनुष्का शर्मा, अब इस दिन रिलीज करेंगी अपनी फिल्म 'परी'

फिल्म को अनुष्का के स्लेट फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और यह उनके प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म है. 

'अय्यारी' से डरीं अनुष्का शर्मा, अब इस दिन रिलीज करेंगी अपनी फिल्म 'परी'
2 मार्च को रिलीज होगी अनुष्का की यह फिल्म. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कुछ वक्त से अपने शादी को लेकर काफी चर्चा मेें रहीं थी. उन्होंने 11 दिसंबर को चोरी छुपे भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से शादी की और वह कुछ दिन पहले ही अपने काम पर वापस लौटी हैं. काम पर आते ही उन्होंने अपनी फिल्म 'परी' का टीजर रिलीज किया है और इसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है. उनकी यह फिल्म 2 मार्च यानी होली पर रिलीज होगी. फिल्म के टीजर में वह काफी हॉरर अवतार में दिखाई दे रही हैं.

पहले 9 फरवरी को रिलीज होनी थी 'परी'
बता दें, इस फिल्म को अनुष्का के स्लेट फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और यह उनके प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म है. गौरतलब है कि पहले इस फिल्म को अनुष्का 9 फरवरी को रिलीज करने वाली थीं लेकिन जैसे ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलते हुए 9 फरवरी की वैसे ही अनुष्का ने भी इस क्लैश को टालने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलते हुए इसे होली पर रिलीज करने का फैसला किया. फिल्म में वह लोगों को डराती हुई नजर आएंगी.

'जीरो' की शूटिंग भी की शुरू
गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा ने साउथ अफ्रीका से लौटने के अगले दिन से ही शाहरुख खान और आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग शुरू कर दी है और इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग भी जल्द शुरू करने वाली हैं. वहीं अगर अनुष्का के प्रोडक्शन की पिछली 2 फिल्मों की बात करें तो सबसे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म 'एनएच 10' को दर्शकों ने पसंद किया था लेकिन 'फिलौरी' को कुछ खास पसंद नहीं किया गया था. हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुष्का की यह फिल्म दर्शकों को कैसी लगती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें