Aparshakti Khurana इस तरह खरीदते थे कॉन्डम, 'हथौड़ा त्यागी' ने भी खोले अपने पत्ते
X

Aparshakti Khurana इस तरह खरीदते थे कॉन्डम, 'हथौड़ा त्यागी' ने भी खोले अपने पत्ते

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) का ये किस्सा सुनकर सभी लोग खिलखिला कर हंस पड़े. इतना ही नहीं एक्टर अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

Aparshakti Khurana इस तरह खरीदते थे कॉन्डम, 'हथौड़ा त्यागी' ने भी खोले अपने पत्ते

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) की फिल्म 'हेलमेट' (Helmet) 3 सितंबर को OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म की कहानी पुरुषों में कॉन्डम के इस्तेमाल और इसे खरीदने में होने वाली झिझक के प्लॉट पर आधारित है. जी न्यूज की सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने कॉन्डम खरीदने के दौरान उनके निजी अनुभवों के बारे में बताया.

ऐसे खरीदा करते थे कॉन्डम
अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने बताया कि चंडीगढ़ में रहने के दौरान वह जब कॉन्डम खरीदने जाया करते थे तो किसी डिलीवरी बॉय की तरह वह हेलमेट पहन कर दुकान में घुसते थे और कॉन्डम खरीदकर चुपचाप वापस आकर बाइक पर बैठ कर निकल जाते थे. बता दें कि आज भी बहुत से लोग इसी तरीके से कॉन्डम खरीदते हैं. अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) का ये किस्सा सुनकर सभी लोग खिलखिला कर हंस पड़े. इतना ही नहीं एक्टर अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

हथौड़ा त्यागी ने भी खोले पत्ते
अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'पाताल लोक' (Paatal Lok) में 'हथौड़ा त्यागी' (Hathauda Tyagi) का किरदार निभाने वाले एक्टर अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने बताया कि उन्होंने कभी हेलमेट पहनकर तो कॉन्डम नहीं खरीदा लेकिन वह कॉलेज के दिनों में कॉन्डम खरीदने जाते वक्त ये ध्यान जरूर रखते थे कि कहीं आसपास में कोई आंटी तो नहीं खड़ी हैं. उन्होंने बताया कि पास में कोई लेडी खड़ी हों तो ज्यादा शर्म आया करती थी.

बुरे फंसे थे अभिषेक बनर्जी
इतना ही नहीं, अभिषेक (Abhishek Banerjee) ने बताया कि कॉन्डम खरीदने से ज्यादा समस्या उसे रखने की हुआ करती थी क्योंकि उनकी मां हमेशा ही उनका बैग चेक करती रहती थीं. अभिषेक (Abhishek Banerjee) ने कहा कि इस समस्या से बचने के लिए वह कॉन्डम को तकिए के नीचे रख लेते थे. हालांकि एक दिन जब वह जगे तो कॉन्डम वहां से गायब था. इसके कई दिन बाद उन्हें वो कॉन्डम अपने पापा के द्वारा पैसे रखने वाली जगह पर मिला.

ये भी पढ़ें: सलमान खान को रोकने वाले CISF जवान की हर तरफ तारीफ, मिला ईमानदारी का इनाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news