'द कपिल शर्मा शो' पर अर्चना का बयान, बोलीं- 'सिद्धू की जगह लेने की संभावना'

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विवादास्पद टिप्पणी के बाद कथित तौर पर सिद्धू को शो से बाहर कर दिया गया है. 

'द कपिल शर्मा शो' पर अर्चना का बयान, बोलीं- 'सिद्धू की जगह लेने की संभावना'
(फोटो साभार- @apshaha)

नई दिल्ली: अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह का कहना है कि वह क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ सकती हैं. पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विवादास्पद टिप्पणी के बाद कथित तौर पर सिद्धू को शो से बाहर कर दिया गया है. अर्चना ने सीआरपीएफ काफिले पर 14 फरवरी को हुए हमले से पहले 'द कपिल शर्मा शो' के दो एपिसोड शूट किए थे. वह बुधवार को सेट पर वापस लौटीं. 

अर्चना ने शूट के बाद ट्वीट किया कि आज रात (बुधवार) कपिल के साथ. किंग ऑफ कॉमेडी के साथ शानदार शूट, सेल्फी ब्रेक, एक नई शुरुआत. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने सिद्धू की जगह ले ली है, इस पर अर्चना ने एक इंटरव्यू में बताया कि अभी कुछ तय नहीं है. संभावना है.  

नवजोत सिंह सिद्धू के सपोर्ट में आए कपिल शर्मा, बोले- 'मुद्दे से लोगों को गुमराह किया जाता है'

एक सूत्र के मुताबिक, आने वाले हफ्ते में उनके साथ दोबारा शूटिंग होगी. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के लोग इसका जवाब दे. मैं निश्चित नहीं हूं कि मैं इस सप्ताहांत शूटिंग कर पाऊंगी या नहीं. चैनल ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है. आतंकी हमले के बाद, कपिल के शो का हिस्सा रहे सिद्धू ने मीडिया से कहा था कि आतंकवादियों की कायरता के लिए राष्ट्रों को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है. इसके बाद सोशल मीडिया पर सिद्धू को बायकॉट करने की मांग बढ़ गई थी. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें