नवजोत सिंह सिद्धू के सपोर्ट में आए कपिल शर्मा, बोले- 'मुद्दे से लोगों को गुमराह किया जाता है'

कपिल ने सिद्धू को सपोर्ट करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि हैशटैग चलाने से कुछ नहीं होगा, मुद्दे की बात करना जरूरी है. 

नवजोत सिंह सिद्धू के सपोर्ट में आए कपिल शर्मा, बोले- 'मुद्दे से लोगों को गुमराह किया जाता है'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : पुलवामा आतंकी हमले के बाद आए नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से लोग गुस्साए हुए हैं. कपिल शर्मा के फैंस ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बायकॉट करने की मांग की थी जो पूरी भी हो गई है. सिद्धू को फिलहाल के लिए अर्चना पूरन सिंह ने रिप्लेस कर दिया है. लेकिन कपिल के एक बयान की वजह से अब फिर से कपिल और सिद्धू को बायकॉट करने का हैशटैग चलाया जा रहा है. कपिल ने सिद्धू को सपोर्ट करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि हैशटैग चलाने से कुछ नहीं होगा, मुद्दे की बात करना जरूरी है. 

डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने कहा कि लोगों को गुमराह किया जाता है और कुछ भी हैशटैग चला देते हैं- कपिल को बायकॉट करो, सिद्धू को बायकॉट करो. मुझे लगता है कि मुद्दे की बात करो और अगर प्रॉब्लम सीरियस है तो उस पर फोकस करो न कि इधर-उधर की बकवास करो. यूथ का ध्यान भटका कर आप लोग मुद्दे की बात से दूर करना चाह रहे हो. 

पुलवामा हमले पर बोले कपिल शर्मा, 'आतंकियों को ढूंढ-ढूंढ कर मारना चाहिए'

जी न्यूज के रिपोर्टर से बात करते हुए कपिल ने कहा कि हालांकि ये बहुत छोटी चीजें है और ये प्रोपेगेंडा होता है जहां इस तरह की बातें की जाती हैं. मेरा मानना है कि किसी को बैन करना न करना, नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बैन करना असली मुद्दा नहीं है. हमें एक स्थाई समाधान मिलकर देना होगा. पाकिस्तानी कलाकारों के बैन को लेकर कपिल ने कहा कि हम इन सब चीजों में सरकार के साथ हैं लेकिन फिर भी एक स्थाई समाधान की जरूरत है. पुलावामा में जिस तरह से कायराना हरकत करके हमारे जवानों को शहीद किया गया है उन्हें ढूंढ-ढूंढ कर मारना चाहिए. पूरा देश सरकार के साथ खड़ा है. 

VIDEO : निरहुआ ने शहीदों को रैप गाकर दी श्रद्धांजलि, बोले- 'व्यर्थ नहीं जाएगा जवानों का बलिदान'

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' के दो एपिसोड की शूटिंग करने के बावजूद इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले ली है. पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद विवादित बयान देने के बाद सिद्धू को शो से हटा दिया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें