अब अर्जुन कपूर सीख रहे हैं घुड़सवारी, जानिए क्या है इरादा...

इन दिनों अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं...

अब अर्जुन कपूर सीख रहे हैं घुड़सवारी, जानिए क्या है इरादा...
फोटो साभार: Instagram@arjunkapoor

नई दिल्ली: न्यू ईयर पर अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ स्पॉट हुए, फिर उनके चाचा संजय कपूर ने मलाइका को फैमली बताया तो अर्जुन सुर्खियों पर छा गए. हालांकि पिछले कई दिनों से वह अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन अब जल्द ही स्क्रीन पर अर्जुन घुड़सवारी करते नजर आने वाले हैं. 

ऐतिहासिक फिल्म 'पानीपत' की तैयारी के लिए घुड़सवारी सीख रहे अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि सीखने की प्रक्रिया बेहतरीन रही. अर्जुन ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर महालक्ष्मी रेसकोर्स की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह घोड़े पर बैठे हैं. 


फोटो साभार: Instagram@arjunkapoor

इसके साथ उन्होंने लिखा, "नया साल, नई चीजें सीखी. 2018 का पूरा महीना पशुओं, प्रकृति और सूर्योदय के बीच गुजरा. जैसे ही मैं पानीपत की शूटिंग दोबारा शुरू कर रहा हूं तो मैं घुड़सवारी सीखकर खुद को बहुत सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं."

उन्होंने कहा, "सीखने की प्रक्रिया सशक्त, बेहतरीन रही. सेट पर लौटने को लेकर उत्साहित हूं."

आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित, 'पानीपत' में कृति सैनन और संजय दत्त जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित, 'पानीपत' में कृति सैनन और संजय दत्त जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हिंदी साहित्यकार अशोक चक्रधर ने 'पानीपत' के संवाद लिखे हैं. फिल्म में बताया जाएगा कि पानीपत का तीसरा युद्ध क्यों हुआ. फिल्म का निर्माण सुनीता गोवारिकर विजन वल्र्ड के सहयोग से अपने होम प्रोडक्शंस एजीपीपीएल के तहत कर रही हैं. फिल्म छह दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में संजय दत्त भी हैं.


बता दें कि पिछले दिनों अर्जुन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं रही थी.  

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें