Trolling के बीच रिलीज हुआ अर्जुन की फिल्म का टीजर, पकड़ा जाएगा देश का 'मोस्ट वॉन्टेड'

'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का टीजर देखकर लग रहा है कि ये एक आतंकवादी को पकड़ने की कहानी है जिसकी तलाश में पूरा भारत है. इस फिल्म में अर्जुन का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है.

Trolling के बीच रिलीज हुआ अर्जुन की फिल्म का टीजर, पकड़ा जाएगा देश का 'मोस्ट वॉन्टेड'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर पसर्नल लाइफ के बाद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अर्जुन की फिल्म का टीजर आज ऑउट हो गया है. फिल्म के टीजर को देखकर लग रहा है कि ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी. अर्जुन का लुक भी फिल्म में काफी इंटेंस लग रहा है. बता दें कि सोमवार को रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर पर लोगों ने अर्जुन को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. लोगों का मानना है कि अर्जुन की ये फिल्म भी सुपर फ्लॉप होने वाली है. 

'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का टीजर देखकर लग रहा है कि ये एक आतंकवादी को पकड़ने की कहानी है जिसकी तलाश में पूरा भारत है. इस फिल्म में अर्जुन का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है. टीजर तो काफी धमाकेदार है जिसे देखने के बाद अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार रहेगा.

अर्जुन ने सोमवार को फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा था कि मुझे इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को आप सबके साथ शेयर करते हुए गर्व हो रहा है. सच्ची घटनाओं की ये एक अविश्वनीय कहानी है. फिल्म का टीजर कल आएगा. पोस्टर में अर्जुन कपूर का फेस हॉफ नजर आ रहा है लेकिन उनके लुक को देखकर लगता है कि ये काफी मजेदार फिल्म होगी. 

अर्जुन के पोस्टर शेयर करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. अर्जुन के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं तो इस फिल्म को देखने बिलकुल भी नहीं जाऊंगा. वहीं एक यूजर का कहना था कि अर्जुन क्या तुम एक और फ्लॉप फिल्म के लिए तैयार हो? वहीं कुछ लोगों ने अर्जुन और मलाइका की पर्सनल लाइफ पर भी कमेंट किए. 

'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का पोस्टर शेयर करते ही अर्जुन हुए TROLL, लोग बोले- 'नहीं देखनी फिल्म' 

 

बता दें कि 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का निर्माण राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म में अर्जुन लीड रोल में नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें