कैसी होगी आर्यन खान की पहली सीरीज 'स्टारडम'? खत्म हुई शूटिंग; अब बस आने का है इंतजार
Advertisement
trendingNow12270371

कैसी होगी आर्यन खान की पहली सीरीज 'स्टारडम'? खत्म हुई शूटिंग; अब बस आने का है इंतजार

Aryan Khan Debut Series: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी पहली सीरीज 'स्टारडम' को लेकर सुर्खियों में बने हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन उनकी ये सीरीज कैसी होने वाली है इसको लेकर हाल ही में उनके साथ काम कर रहे सिनेमैटोग्राफर जय ओझा ने खुलकर बात की. चलिए जानते हैं कैसी होगी ये सीरीज?

Aryan Khan Debut Series Stardom

Aryan Khan Debut Series Stardom: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी समय से अपनी डेब्यू सीरीज 'स्टारडम' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इस सीरीज की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी खुशी में उन्होंने एक पार्टी भी होस्ट की थी. पार्टी की कई सारी फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें आर्यन केक काटने नजर आ रहे थे. वहीं, उनके फैंस अब उनकी इस सीरीज के आने का वेट कर रहे हैं, लेकिन ये सीरीज कैसी होगी? 

हाल ही में आर्यन खान के साथ काम कर रहे सिनेमैटोग्राफर जय ओझा ने खुलकर बात की और बताया कि उनकी ये सीरीज कैसी होने वाली है. आर्यन खान इस सीरीज के साथ डायरेक्शन की दुनिया में अपना कदम रखने जा रहे हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि सीरीज में बॉलीवुड के सितारे खुद की भूमिका निभाते नजर आएंगे. ये सीरीज संघर्ष करने वाले लोगों के एक ग्रुप की लाइफ पर आधारित होगी, जो टिनसेल टाउन में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, सीरीज में कॉमेडी भी भरपूर होने वाली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

कैसी होगी आर्यन खान की पहली सीरीज? 

आर्यन खान पर काम कर रहे सिनेमेटोग्राफर जय ओजा ने फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत में बताया, ''रमन राघव 2.0' जैसी फिल्म, हम सभी जानते थे कि हम क्या बना रहे हैं. स्टोरी का नेचर वैसा ही है, लेकिन जैसे मैं आर्यन के साथ जो सीरीज कर रहा हूं, मैं 'रमन राघव' वाला व्यू नहीं अपना सकता, क्योंकि उसमें कॉमेडी और मनोरंजन का एक फिक्स्ड लेवल है. आर्यन पर्सनली चीजों को ब्राइट तरीके से देखा और पेश करना चाहते हैं. मुझे उनके तरीके से ढलना होगा और उन्हें वो देना होगा जो वे चाहते हैं'. 

कब आ रहा है Kota Factory Season 3? जीतू भैया के इस सवाल में छिपा है जवाब; इस महीने शुरू होंगी क्लासेस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

आर्यन खान ने पूरी की सीरीज की शूटिंग 

'स्टारडम' आर्यन खान की पहली सीरीज है. वे शुरुआत से ही एक डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करना चाहते थे. मिड-डे के मुताबिक, आर्यन अप्रैल के पूरे महीने 'स्टारडम' की शूटिंग में बिजी थे, जिसको मुंबई की अंधेरी ईस्ट से लेकर मड आइलैंड तक के स्टूडियो में शूट किया गया है. इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने सीरीज की पांचवें शेड्यूल की शूटिंग गोरेगांव के रॉयल पाम्स में पूरी की. हालांकि, इसकी रिलीज को लेकर अभी तक उन्होंने कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है. 

Trending news