Aryan Khan In Modelling: आर्यन खान का हो गया डेब्यू, जूतों का एड करके लगाई ग्लैमर की दुनिया में छलांग
Advertisement

Aryan Khan In Modelling: आर्यन खान का हो गया डेब्यू, जूतों का एड करके लगाई ग्लैमर की दुनिया में छलांग

Shah Rukh khan Family: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और एक स्पोर्ट्स शू बनाने वाले कंपनी के बीच डील हुई है. आर्यन इस कंपनी के जूते अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रमोट कर रहे हैं. लंबे समय से आर्यन के फिल्मों में आने की अटकलें थीं, इस विज्ञापन के साथ उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में पहला कदम रख दिया.

 

Aryan Khan In Modelling: आर्यन खान का हो गया डेब्यू, जूतों का एड करके लगाई ग्लैमर की दुनिया में छलांग

Aryan Khan Instagram: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने ग्लैमर की दुनिया में आखिरकार छलांग लगा दी है. सीधे पर्दे पर कैमरे के सामने आने से पहले आर्यन ने एक इंटरनेशनल शू ब्रांड के लिए अपना पहला विज्ञापन किया है. हाल में एडिडास ब्रांड के लिए आर्यन ने पहला फोटोशूट किया और उसे अपने अकाउंट पर शेयर किया है. आर्यन लंबे समय से लगातार मीडिया में चर्चा में हैं. जबकि इंस्टाग्राम पर उनके 21 लाख फॉलोअर्स हैं. जूतों के साथ इस ब्रांड के लिए खींची गई तस्वीरों को आर्यन ने मंगलवार को अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया. एक दिन में करीब चार लाख लोग इन तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं. इन तस्वीरों के लिए आर्यन और कंपनी के बीच क्या डील हुई, इसका पता अभी नहीं चल सका है.

राइटिंग और डायरेक्शन की तैयारी

आर्यन की नई शुरुआत पर शाहरुख खान और गौरी खान के साथ इंडस्ट्री के कई लोग खुश हैं. इन तमाम लोगों ने आर्यन की तस्वीरों को लाइक किया है. इंडस्ट्री की नजरें आर्यन पर हैं और माना जा रहा है कि वह आने वाले वर्षों में फिल्मी पर्दे पर भी नजर आएंगे. लेकिन 24 साल के आर्यन के बारे में खबरें हैं कि वह एक वेब सीरीज पर काम कर रहे है. लेकिन एक्टर के रूप में नहीं. वह एक वेबसीरीज लिख रहे हैं और संभवतः वही इसे डायरेक्ट करेंगे. यह सीरीज फिल्म इंडस्ट्री के अदंर की दुनिया में, बाहर से आए स्ट्रगलर के नजरिये को पेश करेगी. सीरीज के लिए कभी नेटफ्लिक्स से तो कभी अमेजन प्राइम पर उनकी बातचीत की खबरें आती रही हैं.

पूरा परिवार स्क्रीन पर
शाहरुख और उनके परिवार के लिए आने वाले महीने बहुत अहम हैं क्योंकि पूरा परिवार ही पर्दे पर नजर आने को तैयार है. शाहरुख की 2023 में जहां तीन फिल्में रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. वहीं शाहरुख-गौरी की बेटी सुहाना भी फिल्मों में डेब्यू को तैयार है. वह जोया अख्तर की फिल्म आर्चीज में नेटफ्लिक्स पर नजर आएंगी. आर्यन बतौर राइटर-डायरेक्टर किसी वेब प्लेटफॉर्म पर दिखाई देंगे. जबकि गौरी खान भी घरों की इंटीरियर डिजाइनिंग का शो ड्रीम्स होम विद गौरी खान मिर्ची ऐप के साथ उसके यूट्यूब चैनल 16 सितंबर से ला रही हैं. शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम फिलहाल छोटे हैं, लेकिन वह भी परिवार के साथ तस्वीरों में अक्सर सोशल मीडिया में नजर आते रहते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news