अश्मित पटेल ने स्पेन में की 'बिग बॉस' की इस एक्स कंटेस्टेंट के साथ सगाई
Advertisement

अश्मित पटेल ने स्पेन में की 'बिग बॉस' की इस एक्स कंटेस्टेंट के साथ सगाई

अश्मित ने स्पेन के एक रेस्तरां में महत तो अंगूठी पहना कर उनसे सगाई कर ली. अश्मित ने महक को घुटनों के बल बैठ कर शादी के लिए प्रपोज किया और उन्हें अंगूठी पहनाते हुए उनसे सगाई की. 

स्पेन में की अश्मित पटेल ने महक चहल के साथ सगाई (फोटो-ट्विटर)

नई दिल्ली: कभी रिया सेन के साथ अपने अफेयर्स के चलते चर्चा में रहे अश्मित पटेल ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड महक चहल से चोरी छुपे सगाई कर ली है. बता दें कि दोनों कई सालों से रिलेशन में थे. दरअसल, दोनों की मुलाकात सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हुई थी लेकिन उस वक्त अश्मित पटेल का नाम शो की ड्रामा क्वीन वीणा मलिक के साथ जुड़ा था. अश्मित और महक दोनों अपनी फैम्लीज के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे थे इसी बीच अश्मित ने महक से सगाई के लिए पूछा और उन्होंने उन्हें रिंग पहना कर अपना लाइफ पार्टनर बनाने का फैसला किया. 

  1. दोनों यूरोप में अपने परिवारों के साथ मना रहे हैं छुट्टियां.
  2. स्पेन के रेस्तरां में किया प्रपोज.
  3. कई समय से हैं रिलेशन में दोनों.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अश्मित ने स्पेन के एक रेस्तरां में महत तो अंगूठी पहना कर उनसे सगाई कर ली. अश्मित ने महक को घुटनों के बल बैठ कर शादी के लिए प्रपोज किया और उन्हें अंगूठी पहनाते हुए उनसे सगाई की. अश्मित ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की. 

बता दें कि अश्मित पटेल का नाम पहले रिया सेन और वीणा मलिक के साथ जोड़ा जा चुका है. इतना ही नहीं अश्मित और रिया का एक एमएमस भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. हालांकि, दोनों ने ही इस वीडियो को वेक बताया था. 

बात करें महक की तो वह टीवी और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. महक ने सलमान खान की फिल्म वांटेड में भी काम किया था. 

Trending news